उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट(देहरादून) 3 घंटे हैं भारी.70 किलोमीटर प्रति घंटा की रफ्तार से चलेंगी तेज हवाऐं.होगी बरसात.मौसम विभाग ने दी नसीहत….

देहरादून-: उत्तराखंड में बदल रहे मौसम के मिजाज के बाद अब यह 3 घंटे भारी पड़ते हुए दिखाई दे रहे हैं मौसम विज्ञान केंद्र ने जानकारी साझा करते हुए ऑरेंज अलर्ट जारी किया है मौसम विभाग का कहना है कि उत्तरकाशी. देहरादून. पौड़ी तथा हरिद्वार में कहीं-कहीं गर्जन एवं आकाशी बिजली चमकने और ओलावृष्टि के साथ झक्कड 50 से 60 किलोमीटर प्रति घंटे से लेकर 70 किलोमीटर प्रति घंटे तक चलने की संभावना है मौसम विभाग ने शाम 6:00 बजे से रात्रि 9:00 बजे तक जारी

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) जिला स्तरीय विकास प्राधिकरण ने चार एकड़ पर बनी अवैध कॉलोनी की ध्वस्त।।

तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान में प्रभाव एवं लोगों को सलह दी कि झक्कड से असुरक्षित मकानों में नुकसान हो सकता है तथा छोटे पेड़ों को जड़ से उखाड़ने हवाओं से टूटने की संभावना बन रही है जिससे लोग सुरक्षित स्थानों में रहे तथा पेड़ों के नीचे शरण न ले मौसम विभाग ने इस बीच हरसिल में 26 उत्तरकाशी में 12.5 नीमगांव में 11 . राजघाट में 7 मुखी कालसी में थल में 4 मिलीमीटर वर्षा रिकॉर्ड की गई है इस बीच मौसम विभाग में गढ़वाल क्षेत्र में हल्की से मध्यम वर्षा होने की संभावना जताई है ।

To Top