उत्तर प्रदेश

यूक्रेन हमला-: कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने की मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फोन पर बात, त्वरित सहायता के लिए की बात ,हल्द्वानी के छात्र है यूक्रेन में ।।

हल्द्वानी
रूस-यूक्रेन युद्ध के कारण यूक्रेन में उत्पन्न महासंकट के समय यूक्रेन में मौजूद हल्द्वानी के बच्चों की सलामती को लेकर चिंतित कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने भगवान से की प्रार्थना करते हुए उनकी सकुशल घर वापसी के लिए मुख्य मंत्री से की अविलंब उचित कार्यवाही की मांग।

कांग्रेस नेता सुमित हृदयेश ने वर्तमान समय में यूक्रेन में मौजूद हल्द्वानी के बच्चो और नागरिकों के परिजनों से फोन पर वार्ता कर मौजूदा हालातो पर चर्चा की और भरोसा दिया कि सभी बच्चो की सकुशल घर वापसी के लिए वे हर संभव प्रयास करेंगे।
सुमित हृदयेश ने मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी से फ़ोन पर बात कर यूक्रेन में मौजूद उत्तराखंडवासियों को हर हाल में सकुशल घर वापसी कराये जाने को लेकर अविलंब उचित कार्यवाही किये जाने की बात कही।
सुमित हृदयेश ने बताया कि वैसे तो यूक्रेन के विभिन्न शहरों में हल्द्वानी सहित उत्तराखंड के सैकड़ो लोग फसे है और यहाँ उनके परिजन परेशान है। सभी के साथ मेरी व्यक्तिगत भावनाएं जुड़ी है।
यूक्रेन की राजधानी कीव में भी हल्द्वानी के दो बच्चें अभी मौजूद है, जिनकी कुशलता के लिए और सभी भारतीय नागरिकों की शीघ्र भारत वापसी के लिए भगवान से प्रार्थना करता हूं।
उम्मीद करता हु की जल्द ही हमारे सारे बच्चे जल्द हमारे बीच होंगे।

To Top