उत्तराखण्ड

दु:खद(उत्तराखंड) सड़क हादसा, तीन की मौत, मची चीख पुकार।।

हरिद्वार। हरिद्वार से दुखद खबर सामने आ रही है यहां अनियंत्रित होकर एक कार पुलिया से जा टकराई इस हादसे में तीन लोगों की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शवो को कब्जे में लेकर के उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया है मृतकों की पहचान राजन झा उम्र 25 वर्ष पुत्र मिथिलेश, मिथिलेश झा उम्र 56 वर्ष पुत्र स्वर्गीय जगदीश झा व आशीष उम्र 22 वर्ष पुत्र प्रमोद झा निवासी संदीप एनक्लेव अकबरपुर बरहमपुर गाजियाबाद के रूप में हुई हैं। जबकि मिथिलेश उम्र 67 वर्ष पुत्र स्वर्गीय रमेश झा घायल है जिनका उपचार चल रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) [भाजपा का स्थापना दिवस] सीएम धामी ने देव कमल पत्रिका का किया विमोचन।।

बताया जाता है कि गाजियाबाद का यह परिवार गंगा स्नान कर हरिद्वार से वापस लौट रहा था जहां श्रद्धालुओं की कार हाईवे पर पतंजलि के समीप क्रिस्टल वर्ल्ड के सामने पुलिया से टकराकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। दुर्घटना में पिता-पुत्र समेत तीन लोगों की मौत हो गई, जबकि एक गंभीर रूप से घायल हो गया। दुर्घटना के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई। घायलों को तत्काल रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया गया, जहां चार घायलों में से तीन को चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया, जबकि चौथे घायल का उपचार चल रहा है।
जानकारी के मुताबिक उत्तर प्रदेश गाजियाबाद निवासी एक परिवार गंगा स्नान करने के लिए हरिद्वार आया था। कार्तिक पूर्णिमा स्नान के बाद परिवार अपने घर लौट रहा था। सोमवार की सुबह घर लौटते समय उनकी कर बहादराबाद क्षेत्र स्थित क्रिस्टल वर्ल्ड के सामने शांतरशाह स्थितं नाले की पुलिया की दीवार से टकरा गई। कार टकराने के बाद पूरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई तथा उसमें सवार चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। दुर्घटना की सूचना मिलते ही शांतरशाह चौकी प्रभारी खेमेन्द्र गंगवार मौके पर पहुंचे और घायल लोगों रुड़की सिविल अस्पताल पहुंचाया,

To Top