चंपावत

बड़ी खबर(दु:खद) सड़क हादसे में डॉक्टर की दर्दनाक मौत।।

टिहरी गढ़वाल
कीर्ति नगर/ सोमवार के सुबह-सुबह टिहरी जिले के कीर्तिनगर थाना क्षेत्र में ऋषिकेश-बदरीनाथ राष्ट्रीय राजमार्ग 58 पर कार और डंपर की आमने-सामने से जबरदस्त टक्कर में कार सवार डॉक्टर की मौत हो गई। प्राप्त जानकारी के मुताबिक डॉक्टर नीरज राय उप जिला अस्पताल श्रीनगर में तैनात थे और आज वह अपनी कार से ऋषिकेश से श्रीनगर जा रहे थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)यहां 10 उप निरीक्षकों के हुए स्थानांतरण आदेश जारी ।।

इस बीच रामपुर के समीप उनकी कार डंपर से टकरा गई और डॉक्टर नीरज राय गंभीर रूप से घायल हो गए थे। जिन्हें बेस अस्पताल श्रीकोट ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और तत्काल डॉक्टर नीरज को बेस हॉस्पिटल श्रीनगर लेकर गई जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया बेस अस्पताल के डॉक्टर से मिली जानकारी के मुताबिक डॉक्टर नीरज के चेस्ट ओर ब्रेन में चोटें आई थी।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) हावड़ा योग नगरी ऋषिकेश एक्सप्रेस ट्रेन की आई बड़ी खबर. यात्रा से पहले रहे अपडेट, होगा फायदा।।

जिस कारण उनकी मौत हो गई हालांकि पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट के बाद सही तौर पर कुछ कहा जा सकता है पुलिस ने डंपर को कब्जे में ले लिया है अभी तक किसी प्रकार की तहरीर नहीं मिली है परिजनों को घटना के बारे में सूचना दे दी गई है परिजनों के आने के बाद ही पोस्टमॉर्टम की कार्रवाई की जाएगी।

To Top