उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां निरीक्षक और उप निरीक्षक के हुए स्थानांतरण ।।।

रुद्रपुर। उधम सिंह नगर से बड़ी खबर आ रही है यहां वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने आधी रात में कई प्रभारी निरीक्षक और थानाध्यक्षों के तबादले किए हैं। खटीमा के निरीक्षक नरेश चौहान को बाजपुर का कोतवाल बना कर उन्हें नई जिम्मेदारी दी गई है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) [लोकसभा चुनाव] शराब की दुकानें बंद रखने की आई बड़ी अपडेट.इस तरह से राज्य की सीमा से सटे क्षेत्र में भी बंद रहेंगी दुकानें,अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी ने जारी की अपडेट।।

एसएसपी ने सितारगंज के इंस्पेक्टर प्रकाश दानू को खटीमा स्थानांतरित किया है। इंस्पेक्टर आशुतोष को थाना आईटीआई से जसपुर, प्रवीण कोश्यारी बाजपुर से थाना आईटीआई, भारत सिंह पीआरओ एसएसपी को प्रभारी एसओजी ऊधमसिंह नगर, विजेंद्र शाह प्रभारी एसओजी से प्रभारी निरीक्षक ट्रांजिट कैंप, सुंदरम शर्मा थाना ट्रांजिट कैंप से प्रभारी निरीक्षक किच्छा, धीरेंद्र कुमार को किच्छा से पीआरओ एसएसपी बनाया गया है।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) अब दो पैसेंजर ट्रेन हुई अपग्रेड. चलेगी मेमौ ट्रेन बनकर. यात्रियों को होगा यह फायदा।।

इसके अलावा उपनिरीक्षक राजेश पांडेय को गदरपुर से प्रभारी एएनटीएफ, भुवन जोशी को प्रभारी एसओजी काशीपुर से थानाध्यक्ष गदरपुर और जसवीर चौहान को प्रभारी एएनटीएफ से वाचक वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक कार्यालय नियुक्त किया गया है।

To Top