उत्तर प्रदेश

(दु:खद)मुरादाबाद में बड़ा सड़क हादसा.देहरादून निवासी चार लोगों की मौत. परिवार में कोहराम. दो घायल।।

देहरादून से मुरादाबाद रिश्तेदारी में जा रही स्कार्पियो कार रेलवे क्रॉसिंग के खंभे से टकरा गई जिसमें एक ही परिवार के चार लोगों की मौत हो गई। सभी लोग देहरादून के तिलक रोड के निवासी हैं बताया जाता है कि यश रस्तोगी अपने परिवार

के साथ देहरादून से मुरादाबाद अपनी रिश्तेदारी में जा रहे थे। जब वे मुरादाबाद जिले के कांठ में रसूलपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास पहुंचे तो उनकी स्कॉर्पियो रेलवे क्रॉसिंग के खंभे से टकरा गई। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि इस घटना में यश रस्तोगी, आरती रस्तोगी, संगीता रस्तोगी तथा अंशिका की मौके पर ही मौत हो गई जबकि स्कॉर्पियो चला रहे अतुल रस्तोगी और मानवी रस्तोगी गंभीर रूप से घायल है। घटना की सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंच गई है।
मिली जानकारी के मुताबिक परिवार देहरादून का रहने वाला है जिसे आज मुरादाबाद में रस्तोगी परिवार के कार्यक्रम शिरकत करनी थी। परिवार रात उत्तराखंड के हरिद्वार से मुरादाबाद के लिए निकला था। सुबह मुरादाबाद – हरिद्वार स्टेट हाइवे के रसूलपुर रेलवे क्रॉसिंग के पास टर्न लेते समय तेज रफ्तार स्कॉर्पियो अनियंत्रित होकर खंबे से जा टकराई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) 442 स्मार्ट क्लास रूम का मुख्यमंत्री ने किया शुभारंभ. इन विद्यार्थियों को किया सम्मानित।।

जिससे कार में सवार एक ही परिवार के तीन महिलाओं समेत एक पुरुष की मौत हो गई। जबकि एक बच्ची और ड्राइवर का इलाज कांठ रोड स्थित निजी अस्पताल में चल रहा है। एक्सीडेंट के बाद चीख पुकार की आवाजें सुन आसपास के ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। जिसके बाद पुलिस को हादसे की जानकारी दी। स्थानीय लोगों और पुलिस ने कार में फंसे लोगों को बाहर निकाला।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड में रेल परियोजनाएं के बड़े बजट के लिए सीएम धामी ने प्रधानमंत्री. रेल मंत्री का जताया आभार।।

हादसे में 4 की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि ड्राइवर और बच्ची को एंबुलेंस से जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। हादसे की सूचना पुलिस ने मृतक के पास मिले मोबाइल फोन से परिवार को दी। सुबह परिवार के सदस्य मुरादाबाद पहुंच गए थे। पुलिस ने शवों का पंचनामा भर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। बताया जा रहा है की ड्राइवर को नींद की झपकी लगने की वजह से ये हादसा हुआ है।

To Top