उत्तराखण्ड

(हल्द्वानी)पेयजल की किल्लत पर ताबड़तोड़ करवाई.दो सर्विस सेंटर के पानी के कनेक्शन काटे. जिलाधिकारी के निर्देश पर कार्रवाई।।

हल्द्वानी – भीषण गर्मी के चलते लगातार आ रही पेयजल किल्लत को देखते हुए जिलाधिकारी वंदना सिंह ने हल्द्वानी शहर के वॉशिंग सेंटर पर कार एवं बाइक वॉशिंग पर रोक लगाई थी लेकिन उसके बावजूद भी लगातार पेयजल का धुलाई में दुरुपयोग हो रहा था। डीएम के निर्देश पर रविवार को सिटी मजिस्ट्रेट ए पी वाजपेई के नेतृत्व में जल संस्थान की टीम के साथ ताबड़तोड़ छापेमारी की गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)अब टनकपुर बागेश्वर रेल लाइन परियोजना के लिए होगी बैठक.सीएम धामी ने दिए आदेश।।

छापेमारी के दौरान पाया गया कि वॉशिंग सेंट्ररो द्वारा जल संस्थान के आदेशों का उल्लंघन पाया गया कर वाशिंग प्रतिबंध करने के आदेश के बावजूद शहर के नैनीताल रोड रामपुर रोड ऊंचा पुल क्षेत्र सहित अन्य इलाकों में 42 सर्विस सेंटर पेयजल का दुरुपयोग गाड़ियों की धूलाई में करते हुए पाए गए। जिस पर सभी 42 सर्विस सेंटरों को नोटिस दिया गया है इसके अलावा कैनाल रोड में वर्मा सर्विस सेंटर और रावत मोटर्स का जल संयोजन भी काट दिया गया है। सिटी मजिस्ट्रेट ए पी बाजपेई ने बताया कि जिलाधिकारी के निर्देश पर लगातार कार्रवाई की जा रही है साथ ही पेयजल की किल्लत को देखते हुए उसके दुरुपयोग न करने की अपील भी की गई है साथ ही यह निरीक्षण के कार्रवाई आगे भी लगातार जारी रखी जाएगी।

To Top