उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग उत्तराखंड ट्रक पुलिया की रेलिंग तोड़ता हुआ खाई में जा गिरा चालक लापता

पर्वतीय क्षेत्र में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला भवाली-अल्मोड़ा राजमार्ग का है यहां सुयालबाड़ी कतियागाड़ पुल के पास एक ट्रक अनियंत्रित होकर पुलिया को तोड़ते हुए गहरी नदी में जा गिरा इस हादसे में ट्रक का चालक लापता है, जिसके लिए रैस्क्यू अभियान चलाया जा रहा है।

यह भी पढ़ें 👉  खबर बड़ी(उत्तराखंड) स्वास्थ्य विभाग में हुआ बड़ा फेरबदल।।।

बताया जाता है कि नैनीताल जिले के गरमपानी से सुयालबाड़ी के पास कत्यागाड़ पुल से देररात एक ट्रक अनियंत्रित होकर नदी में जा गिरा । ट्रक, निर्माण सामग्री लेकर हल्द्वानी से अल्मोड़ा की तरफ जा रहा था, घटना की सूचना स्थानीय लोगों ने क्वारब चौकी को दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(कावड़ यात्रा) हल्द्वानी-रुद्रपुर.चोरगलियां- हल्द्वानी. लालकुआं-किच्छा. और यह भी भारी वाहनों के लिए प्रतिबंधित।।

सूचना मिलते ही क्वारब चौकी से टीम मौके पर पहुंची और ट्रक की तलाशी ली। चालक का कोई पता नहीं चल पाया, जिसके बाद चौकी इंचार्ज बी.के.आर्य और स्टाफ आनन्द राणा ने पोकलैंड मशीन मंगवाकर चालक की तलाश शुरू की। एक घण्टे के प्रयास के बावजूद चालक का कोई पता नहीं चल सका था। इसके बाद भी पुलिस ने रैस्क्यू ऑपरेशन जारी रखा। रात का अंधेरा और पहाड़ों में हुई बरसात के कारण गधेरे में पानी ज्यादा होने पर वाहन चालक का पता नहीं चला। नैनीताल न्यूज़

To Top