उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:शिक्षा विभाग का बड़ा फैसला, शिक्षा के मंदिर में आने के लिए यह दिशा निर्देश हुए जारी,।।

देहरादून- शिक्षा के मंदिर में शराब पीकर आने को गंभीर मानते हुए निदेशक प्रारंभिक शिक्षा वंदना गर्व्याल ने राज्य के सभी विद्यालयों में पढ़ा रहे शिक्षकों के लिए आदेश जारी करते हुए स्पष्ट शब्दों में कहा है। कि लगातार मदिरा सेवन कर शिक्षकों के स्कूल में आने की शिकायतें आना दुर्भाग्यपूर्ण है। शिक्षकों को राष्ट्र निर्माता कहा जाता है ऐसे में मदिरा सेवन या नशे में शिक्षकों कार्मिकों और कार्यालय समय में कर्मचारियों को पाए जाने में तत्काल उत्तरांचल राज्य कर्मचारी आचरण नियमावली के तहत कठोर कार्रवाई की जानी चाहिए।

यह भी पढ़ें 👉  [welldone Uttarakhand police] 3981 बच्चों का भविष्य संवारा उत्तराखंड पुलिस ने, हरिद्वार अव्वल, आप भी कर सकते हैं सहायता ।।

निदेशक प्रारंभिक शिक्षा वंदना ने सचिव विद्यालयी शिक्षा, उत्तराखंड महानिदेशक विद्यालय शिक्षा, निदेशक माध्यमिक शिक्षा सहित सभी अधिकारियों को प्रेषित कार्यालय ज्ञापन में कहा है कि सभी मंडलीय जनपद एवं विकास खंड स्तरीय शिक्षा अधिकारियों को निर्देशित किया जाता है कि किसी भी दशा में इस तरह की स्थिति उत्पन्न ना हो कि शिक्षकों कार्मिकों और कार्यालय कर्मचारियों को मादक पर या नशे के प्रभाव में मिलने की शिकायत आए। अन्यथा कठोर कार्रवाई की जाए।

To Top