उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(हल्द्वानी) भाजपा उत्तराखंड प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा 400 का आंकड़ा होगा पार।।

हल्द्वानी

भारतीय जनता पार्टी के कुमाऊं संभाग कार्यालय हल्द्वानी में उत्तराखंड प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने पत्रकार वार्ता करते हुए कहा , देश की जनता ने लगातार तीसरी बार सही नीति और सही नीयत से नेतृत्व करने वाले प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को देश का नेतृत्व सौंपने के लिए लोकसभा चुनाव 2024 की जिम्मेदारी अपने हाथों में ले ली है । आम जनता के इस विश्वास की बदौलत भारतीय जनता पार्टी 400 पार का बहुमत प्राप्त करेगी ।

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा भारतीय जनता पार्टी का कार्यकर्ता सेवा ही संगठन के समर्पण भाव से विकसित उत्तराखंड विकसित भारत के ध्येय के लिए काम कर रहा है , उत्तराखंड राज्य के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी प्रधानमंत्री के वर्ष 2047 तक भारत के विकसित भारत के संकल्प को पूरा करने के लिए उत्तराखंड राज्य से बेहतरीन शुरुआत कर चुके हैं , मुख्यमंत्री के द्वारा राज्य की जनता को समान नागरिक अधिकार मिले उसके लिए समान नागरिक संहिता विधेयक लागू किया है । प्रतियोगी परीक्षाओं की तैयारी कर रहे छात्र छात्राओं को परीक्षाओं में पारदर्शिता से अपनी योग्यता साबित करने का अवसर मिले उसके लिए कठोर नकल विरोधी कानून पारित किया है जिसके परिणाम छात्र छात्राओं के एक से अधिक प्रतियोगी परीक्षाओं में सफल होने के रूप सामने आने लगे हैं । जबरन धर्मांतरण कानून समेत दंगारोधी कानून के तहत अब दंगाइयों से ही दंगे के दौरान सार्वजनिक संपत्ति के नुकसान की भरपाई की जाने का प्रावधान लागू किया है , आंदोलनकारियों को दस प्रतिशत क्षैतिज आरक्षण ,महिला सशक्तिकरण के तहत महिलाओं के स्वयं सहायता समूहों पांच लाख तक का ब्याज मुक्त ऋण एवं सब्सिडी देने के अतिरिक्त लखपति दीदी , ड्रोन दीदी जैसी योजनाओं से महिलाओं को मुख्य धारा में लाने का काम राज्य सरकार ने किया है ।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद(उत्तराखंड)कार खाई में गिरी. दो की मौत।।

उन्होंने कहा केंद्र सरकार के दस वर्ष एवं राज्य सरकार के लगातार दूसरे कार्यकाल में भ्रष्टाचार मुक्त शासन दिया है किसी भी मंत्री विधायक पर कोई भी भ्रष्टाचार का आरोप आज तक नही है , कांग्रेस पार्टी का राष्ट्रीय नेतृत्व गांधी परिवार भ्रष्टाचार के मामलों में जमानत पर घूम रहे हैं । विगत वर्षों में डबल इंजन सरकारों ने गुलामी की मानसिकता में बदलाव लाया है । सड़क , रेल एवं एयर कनेक्टिविटी के क्षेत्र को विकसित करने का काम किया है , वर्षों से लंबित महत्वाकांक्षी योजना जमरानी बांध परियोजना को धरातल पर उतारने के लिए केंद्र सरकार से वित्त स्वीकृति प्राप्त की है ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) कुमाऊं आयुक्त का जनता दरबार. मिली जमीन तो फरियादियों के खिले चेहरे।।

मोदी के नाम पर चुनाव लडने का प्रश्न करने पर उन्होंने कहा प्रधानमंत्री की केदारखण्ड में यात्रा करने के बाद पहुंचे रिकॉर्ड तीर्थयात्रियों के उत्तराखंड आने से पर्यटन व्यवसाय को लाभ पहुंचा है उसके बाद अब मानसखंड में पर्यटक स्थलों के विकास की बारी है । जल विद्युत परियोजनाएं , रानीबाग से नैनीताल रोप वे योजना , एक जिला दो उत्पाद के अतिरिक प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने ब्रह्मकमल के निशान वाली उत्तराखंडी टोपी को विश्व में प्रसिद्ध करने का काम किया है । ऐसे में देश का प्रधान सेवक उत्तराखंड राज्य के प्रति इतना संजीदा हो तो क्यों नहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नाम से चुनाव में जायेंगे ।

यह भी पढ़ें 👉  दुखद(उत्तराखंड) यहां मध्य रात्रि हो गया हादसा.दो की मौत.कई घायल।।

प्रदेश प्रभारी दुष्यंत गौतम ने कहा उत्तराखंड राज्य की सभी पांच सीटों में 25 लाख वोटों से भाजपा के प्रत्याशी चुनाव जीतने वाले हैं राज्य की जनता ने 400 पार का मन बनाया हुआ है ।

इस दौरान जिलाध्यक्ष प्रताप बिष्ट , प्रदेश महामंत्री राजेंद्र बिष्ट ,सह प्रभारी विवेक सक्सेना , प्रदेश मीडिया सह प्रभारी चंदन बिष्ट ,भुवन भट्ट, विनोद मेहरा ,भुवन जोशी मौजूद रहे ।

To Top