उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(भीमताल) नेहा कक्कड़ का जादू सिर चढ़कर बोला. ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के हजारों छात्र-छात्राएं नेहा की सुरीली आवाज पर जमकर थिरके ।।

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के वार्षिक समारोह ग्राफेस्ट-23 में पहली शाम बॉलीवुड की विख्यात गायिका नेहा कक्कड़ की आवाज का जादू छाया रहा। सिंगिंग सनसेशन नेहा कक्कड़ ने भीमताल की मस्त वादियों में ऐसा जादू चलाया कि हजारों छात्र-छात्राएं कई घंटे बिना रुके नाचते रहे। अपनी पसंदीदा गायिका नेहा के साथ नाचने का मौका पाकर छात्र-छात्राएं बहुत उत्साहित हैं।

सातताल रोड पर स्थित ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी के कैम्पस में नेहा कक्कड़ के प्रस्तुति का युवा बहुत बेकरारी से इंतजार कर रहे थे। शाम उनके मंच पर आने से काफी देर पहले ही विशाल पंडाल खचाखच भर गया था। यहां न केवल भीमताल परिसर बल्कि हल्द्वानी परिसर के भी छात्र छात्राएं और शिक्षक मौजूद रहें।

नेहा कक्कड़ ने मंच पर पहुंचते ही पहले गाने के साथ इस यादगार शाम का आगाज किया – “दिल को करार आया, तुझ पे है प्यार आया, पहली पहली बार आया, ओ यारा नींद रातों की मेरी, चाहत बातों की मेरी, चैन को मेरे तूने यूं ठगा है.. ”।

यह भी पढ़ें 👉  (रेलवे ब्रेकिंग) अल्मोड़ा के उपेंद्र चंद जोशी ने संभाला रेलवे महाप्रबंधक का पद।।

नेहा ने कहा कि यहां के छात्र छात्राओं का प्यार उन्हें भीमताल खींच लाया है। छात्र-छात्राओं के इस प्यार को अपना प्यार देकर वे आज की शाम को जिंदगी की शानदार यादगार में बदल देंगी। इसके साथ ही मोबाइल के कैमरे और लाईट जलाकर नेहा कक्कड़ के गीतों पर झूमते थिरकते युवाओं को उन्होंने माईक आगे करके अपने साथ गाने का मौका दिया। एक साथ हजारों आवाजें उनकी आवाज में मिलकर माहौल को जादुई बनाने लगीं।

इसके बाद बारी आई गाने उन्होंने फीवर फिल्म के अपने गीत “मिले हो तुम हमको बड़े नसीबों से, चुराया है मैंने किस्मत की लकीरों से, तेरी मोहब्बत से सांसें मिली हैं, सदा रहना दिल के करीब हो के…” गाकर युवाओं को मंत्रमुग्ध कर दिया।

युवाओं की फरमाइश पर उन्होंने बार बार देखो फिल्म का सुपर हिट गाना “काला चश्मा” सुनाकर छात्र छात्राओं को खूब नचाया। उनका यह गाना- “तेरे ना दिया धुमाना पे गैयां, तू चंडीगढ़ तोह आई नी, तू चंडीगढ़ तोह आई नी, तेनू देखके के होक भर देने, खड़े चोक्कन विच तबाही नी…”।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) और भागीरथी नदी से हुआ स्वान पशु का रेस्क्यू.देखें वीडियो ।।

सिंगिंग सनसेशन नेहा कक्कड़ के पहले गाने के साथ शुरू हुआ नाचने का सिलसिला हर अगले गाने के साथ युवाओं का जोश बढ़ाता रहा और उनके कदमों की रफ्तार बढ़ती रही। नेहा का कोका कोला के नाम से विख्यात गाना- “सांवली सलोनी अदाएं मनमोही, तेरी जैसी ब्यूटी किसी की भी नहीं होनी, ठंडे की बोतल मैं तेरा ओपनर, तुझे गटगट मैं पी लूं, कोका कोला तू शोला शोला तू…” भी बहुत पसंद किया गया।

हजारों छात्र-छात्राओं को लगातार बहुत उत्साह के साथ नाचते देखकर नेहा कक्कड़ ने कई गाने सुनाये। “हो दिल धड़काए हे हे, सीटी बचाये हे हे, हाय दिल धड़काये सीटी बजाये, बीच सड़क पर नखरे दिखाये सारे, हो करके इशारे, हो लड़की आं आं आं, हो लड़की आं आं आं, हो लड़की आंख मारे…” जैसे गानों के साथ ही नाचते युवाओं के अनुरोध पर नेहा कक्कड़ ने कई गाने सुनाये।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (हल्द्वानी) ऑफिस खुलते ही कुमाऊं कमिश्नर दीपक रावत की छापेमारी. मचा हड़कंप।।

इससे पहले मंच पर ग्राफिक एरा ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस के चेयरमैन डॉ कमल घनशाला और वाइस चेयरपर्सन श्रीमती राखी ने नेहा कक्कड़ का स्वागत किया। चेयरमैन डॉ कमल घनशाला ग्राफेस्ट को संबोधित करते हुए कहा कि हर क्षेत्र में सफलता पाने के लिए कठिन परिश्रम और लक्ष्य पर ध्यान केंद्रित करके आगे बढ़ना जरूरी है। एक अच्छा प्रोफेशनल बनकर जिंदगी संवारने के साथ ही यह भी आवश्यक है कि अपने आसपास अच्छा परिवेश बनाया जाये। इसके लिए टीम भावना, अनुशासन और दूसरों की मदद का जज्बा जरूरी है। ग्राफिक एरा के हल्द्वानी व भीमताल परिसर के छात्र-छात्राओं के जोश ने इस शाम को यादगार बना दिया। भीमताल परिसर के निदेशक डॉ मनोज लोहानी, हल्द्वानी परिसर के निदेशक डॉ मनीष बिष्ट, डॉ संदीप कुमार बुधानी, डॉ नवनीत जोशी, डॉ संदीप सुनोरी, पूर्व निदेशक डॉ आर सी एस मेहता, पदाधिकारी और शिक्षक समारोह में शामिल हुए। संचालन साहिब सबलोक ने किया।

To Top