उत्तर प्रदेश

(धोखा(दगा दे गया प्रेमी.बना दिया शारीरिक संबंध. सड़क पर छोड़ा।।

नैनीताल में आपराधिक घटनाएं कम नही हो रही है मुरादाबाद निवासी एक युवक अपनी प्रेमिका को शादी के बहाने नैनीताल ले आया। यहां शारीरिक संबंध बनाकर वह युवती को छोड़कर चला गया। शिकायत के बाद पुलिस ने युवक के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया है।पुलिस के अनुसार मुरादाबाद निवासी एक युवती ने थाने में दी तहरीर में कहा कि पिछले एक साल से युवक संग उसका प्रेम-प्रसंग चल रहा था।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) उत्तराखंड में बहेंगी विकास की गंगा भाजपा राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा, और सीएम धामी ने किया जनता को संबोधित।।

शनिवार सुबह युवक उसे घुमाने के लिए नैनीताल लाया। हाेटल में कमरा लेकर दाेनों पूरे दिन साथ में रहे। युवती ने आरोप लगाया है कि युवक ने उसके साथ होटल के कमरे में जबरन शारीरिक संबंध बनाए। इसके बाद युवक ने उसको वापसी में काठगोदाम में छोड़ गया जहां युवती ने पुलिस को मामले की जानकारी दी। रविवार को युवती ने तल्लीताल थाने में आकर युवक पर दुष्कर्म का आरोप लगाया।
एसपी क्राइम डॉ. जगदीश चंद्रा ने बताया कि युवती की शिकायत पर मेडिकल जांच के बाद भोजपुर मुरादाबाद निवासी शमशाद के खिलाफ संबंधित धाराओं में मुकदमा दर्ज कर लिया है

To Top