अल्मोड़ा

मौसम अपडेट(देहरादून) तात्कालिक पूर्वानुमान में चंपावत के लिए येलो अलर्ट तीव्र बरसात का दौर की चेतावनी

देहरादून-: उत्तराखंड में 2:30 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी किया गया है 9:00 बजे तक चंपावत जनपद के लिए जारी येलो अलर्ट के तहत राज्य में कहीं-कहीं गरज के साथ आकाशीय बिजली गिरने तथा वर्षा के तीव्र दौर होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग ने संवेदनशील इलाकों में कहीं-कहीं हल्के भूस्खलन और चट्टान गिरने के कारण सड़कों

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)सीएस की बड़ी बैठक में बड़े निर्णय. सिल्ट मिट्टी उठान के लिए रॉयल्टी फ्री करने के निर्देश. उत्तराखंड के जलाशय के लिए बड़ी अपडेट।।

राजमार्गों में अवरोध उत्पन्न होने की बात कही है साथ ही मौसम विभाग ने लोगों को सलाह दी है कि इस दौरान संवेदनशील क्षेत्रों में लोग सतर्क रहें तथा आकाशीय बिजली चमकने के दौरान बेहद सतर्कता बरते. साथ ही लोगों से सलाह दी है की यात्रा के दौरान सावधानीपूर्वक यात्रा करें रात्रि 7:30 बजे से 9:00 बजे तक जारी तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान में इसके अलावा हरिद्वार.चमोली. बागेश्वर. उधमसिंह नगर तथा पिथौरागढ़ .जनपदों में कहीं-कहीं गर्जन के साथ हल्के से मध्यम वर्षा होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है इस बीच मौसम विभाग ने कोटद्वार में 18.5 मसूरी में 18 खानपुर में 16 सोनप्रयाग में 14 सल्ट में 10 यमकेश्वर में 9.5 रायवाला में 9 तथा लैंसडाउन में 7.5 मिली मीटर बरसात रिकार्ड की है।।

To Top