अल्मोड़ा

मौसम अपडेट(उत्तराखंड) मौसम का बिगड़ा है मिजाज, इन जनपदों में येलो अलर्ट, आंधी,बिजली गिरने की संभावना,देखें हिमपात का एक्सक्लूसिव वीडियो।।

देहरादून-: राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून और राज्य के कुछ अन्य हिस्सों में लोग शनिवार तड़के हल्की बारिश के साथ ओलावृष्टि और तेज हवाओं से जगे। हालांकि, मौसम में

बदलाव से तापमान में कोई कमी नहीं आई, जो देहरादून और अन्य स्थानों पर सामान्य से कुछ डिग्री ऊपर था। रविवार को भी इसी तरह का मौसम रहने की संभावना है, राज्य मौसम विज्ञान केंद्र ने उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश/आंधी और छिटपुट स्थानों पर बहुत हल्की से हल्की बारिश/गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना जताई है। रविवार को देहरादून, टिहरी, पौडी, अल्मोडा, नैनीताल और चंपावत जिलों में बारिश और ओला वृष्टि होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) गर्मी से राहत नहीं.पहाड़ों में होगी झमाझम बरसात।

मौसम विज्ञान केंद्र ने आज राज्य के पर्वतीय जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली गिरने/ओलावृष्टि/तेज हवाओं (30-40 किमी प्रति घंटे) के साथ आंधी आने की संभावना के संबंध में चेतावनी (वॉच) भी जारी की है। आज उत्तरकाशी, रुद्रप्रयाग, चमोली, बागेश्वर और पिथौरागढ़ जिलों में 4,000 मीटर और उससे अधिक ऊंचाई पर स्थित स्थानों पर हल्की से मध्यम बर्फबारी होने की भी संभावना है। इसके अलावा हरिद्वार और उधम सिंह नगर जिलों में शुष्क मौसम रहेगा।

To Top