उत्तराखण्ड

तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान (उत्तराखंड) तीन घंटे के अंदर इन चार जनपदों में भारी से बहुत भारी बरसात की चेतावनी. रहे सतर्क।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने 3 घंटे का तात्कालिक मौसम पूर्वानुमान शाम 5:30 बजे तक जारी करके ऑरेंज अलर्ट जारी किया है इस दौरान उधमसिंह नगर.चंपावत.अल्मोड़ा.नैनीताल. जनपदों में कुछ स्थानों में गरज चमक के साथ भारी से बहुत भारी वर्षा तथा वर्ष के तीव्र दौर होने की संभावना मौसम विभाग में जताई है मौसम विभाग ने इस दौरान संवेदनशील इलाकों में भूस्खलन चट्टानों के गिरने से राजमार्ग अवरुद्ध होने तथा निचले इलाकों में जल भराव की स्थिति होने की संभावना जताते हुए

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) आज भारी बारिश का अलर्ट. इस जनपद में स्कूल आंगनबाड़ी केंद्र बंद।।

पौड़ी.चमोली. बागेश्वर. तथा पिथौरागढ़ जनपदों के कुछ स्थानों में हल्की से मध्यम बरसात तथा कहीं-कहीं गरज चमक के साथ भारी वर्षा और तथा वर्षा के साथ तीव्र द्वौर होने का येलो अलर्ट भी जारी किया है मौसम विभाग ने यहां पर भी लोगों को बेहद सतर्कता बरतने की बात कही है जबकि राज्य के से जनपदों में कहीं-कहीं गरज वाले बादल विकसित होने तथा हल्की वर्षा होने की संभावना मौसम विभाग ने जताई है मौसम विभाग ने अभी कुछ देर पहले तक गूलरभोज में 86 बाजपुर में 81.5 किच्छा में 80.5 चलथी में 69.5 नैनीताल में 67 बस्तियां में 60 लोहाघाट में 59.5 मुक्तेश्वर में 56.5 गणाई गंगोली में 52 रुद्रपुर में 53 हल्द्वानी में 50,5 तथा मथेला में 43 मिली मीटर बरसात मौसम विभाग ने रिकॉर्ड की है।।

To Top