उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) पंतनगर विश्वविद्यालय के इस छात्र का हुआ देश की प्रमुख बड़ी कंपनी में चयन.दीजिए बधाई।।

विश्व प्रसिद्ध पंतनगर विश्वविद्यालय के होनहार छात्र बड़ी-बड़ी कंपनियों में अपना हुनर का लोहा मनवा रहे हैं ऐसे ही एक और विद्यार्थी का बड़ी कंपनी में चयन हुआ है।
पन्तनगर विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से मैसर्स अडानी विल्मर लिमिटेड कम्पनी द्वारा साक्षात्कार के आधार विश्वविद्यालय के एक विद्यार्थी हरीश सिंह राना (बी.टेक. एग्रीकल्चरल इंजीनियरिंग) का चयनित किया गया। चयनित विद्यार्थी को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 7 लाख प्रतिवर्ष देय होगी। कुलपति डा. मनमोहन सिंह चौहान द्वारा सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासों की सराहना की गयी तथा उन्होंने चयनित विद्यार्थी को शुभकामनाएं दीं। सेवायोजन एवं परामर्श निदेशक डा. एम.एस. नेगी ने भी सफल विद्यार्थियों को बधाई दी तथा बताया कि इसी प्रकार अन्य क्षेत्रों में भी यह निदेशालय प्रयासरत है तथा अधिक से अधिक विद्यार्थियों की सफलता की कामना करता है। पंतनगर न्यूज़

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर) अवैध रूप से 500 कुंतल रेता ले जाते 22 टायरा सीज. अवैध लकड़ी भी पकड़ी।।

अदानी विल्मर लिमिटेड अहमदाबाद में स्थित एक भारतीय बहुराष्ट्रीय खाद्य और पेय समूह है। कंपनी की स्थापना 1999 में अदानी एंटरप्राइजेज और विल्मर इंटरनेशनल के बीच एक संयुक्त उद्यम के रूप में की गई थी। यह भारत का सबसे बड़ा पाम तेल प्रोसेसर है। 2022 तक, इसके 22 संयंत्र भारत के 10 राज्यों में स्थित थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) राज्य में क्रिटिकल और वल्नरबल बूथ चिन्हित अपर मुख्य निर्वाचन अधिकारी की पीसी ।।

To Top