अल्मोड़ा

दु:खद(उत्तराखंड)बिंदुखत्ता के किशोर की नदी में डूबकर हुई दुखद मौत.परिवार में कोहराम…….

अल्मोड़ा/लालकुआं-; लालकुआं से शादी में शामिल होने आया किशोर की नदी मे डूबने से मौत हो गई इतना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया पुलिस घटना की जांच में ड्यूटी हुई है। वहीं इस हादसे से जहां शादी की खुशियां मातम में बदल गई, वही परिवार में कोहराम मच गया है।

यह भी पढ़ें 👉  दु:खद(उत्तराखंड)कार गहरी खाई में गिरी. एक की मौत ।।


जानकारी के अनुसार मूल रूप से अल्मोंड़ा डोल के रहने वाले भीम सिंह फर्त्याल का परिवार लालकुआं के बिंदुखत्ता में रहता है। बताया जाता है बीते दिनों उनका 16 साल बेटा कृष्णा फर्त्याल ब्लॉक के ही लमटाना गांव में अपने मालाकोट में शादी समारोह में भाग लेने के लिए आया। यहां पर 1 जून को विवाह समारोह होना है। आज करीब 11 बजे युवक सिरसोडा के पास में ही एक गधेरे में नहाने गया। यहां पर वह डूब गया। उसकी मौत हो गई। जैसे ही उसकी मौत की जानकारी परिवार के लोगों को मिली। सारी खुशियां मातम में बदल गई। सूचना पर पुलिस भी मौके पहुँच गई। थानाध्यक्ष लमगड़ा दिनेश नाथ महंत के अनुसार पुलिस अग्रिम कार्रवाई में जुटी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून)उमस के बाद झमाझम बरसात.अब आई मौसम विभाग की नई अपडेट ।।

बता दे कि मृतक ने इसी वर्ष हाईस्कूल की परीक्षा 82 % अंको से उत्तीर्ण की थी, मृतक के पिता ट्रांसपोर्ट का व्यवसाय करते हैं तथा माता गृहणी है। कृष्णा तीन भाई-बहनों में सबसे छोटे भाई था।

Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top