उत्तर प्रदेश

दु:खद(उत्तराखंड)कार खाई में गिरने से दो लोगों की हुई मौत.चमोली से भी कार दुर्घटनाग्रस्त होने की आ रही है खबर.SDRF और प्रशासनिक अमला मौके पर हुआ रवाना।।

पिथौरागढ़। -: उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं नित्य हो रही दुर्घटनाओं से यातायात व्यवस्था पर भी प्रतिकूल असर पड़ रहा है उधर सोमवार को सुबह पिथौरागढ़ के झूलाघाट-जौलजीबी मोटर मार्ग में अमतडी के पास लोगों को एक कार के नीचे खाई में गिरे देखा गया जिस पर राहत और बचाव अभियान चलाया गया लेकिन जब तक लोग वहां पहुंचते तब तक वहां 2 लोगों की मौत रात भर घटनास्थल पर पड़े रहने के चलते हो चुकी थी घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ शवों को निकालने में जुटी हुई है वही चमोली जनपद के देवप्रयाग से भी एक कार्य के खाई में गिरने की सूचना आ रही है यहां पोखरी मोटर मार्ग देव खाल के समीप एक कार दुर्घटनाग्रस्त हुई है इसकी सूचना के बाद प्रशासन मौके पर रवाना हो चुका है।
उधर पिथौरागढ़ से आ रही सूचना में बीती देर रात एक कार यूके 05 टीए 3501 खाई में जा गिरी। कार में सवार दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। दुर्घटना का पता आज सुबह लगा। लोगों ने अमतडी से कुछ दूर पहले कार 25 मीटर गहरी खाई में पड़ी हुई देखी। मौके पर पहुंचे ग्रामीणों को कार के पास दो शव पड़े हुए मिले। एसएसबी की टीम मौके पर पहुंच गई थी।
मृतकों की शिनाख्त सिमलखेत निवासी भुवन राम 46 पुत्र श्यामू राम निवासी ग्राम शिमलखेत दोमास थाना झुलाघाट उम्र 45 वर्ष और रणुवा तहसील कनालीच्छीना थाना अस्कोट निवासी डंबर राम 45 पुत्र शेर राम के रूप में हुई है। अनुमान लगाया जा रहा है कि दोनों मृतक जौलजीबी मेले से वापस लौट कर रहे थे। घटना के कारणों का अभी पता नहीं लग सका है। स्थानीय लोगों का मानना है कि घटना देर रात की है। माना जा रहा है कि शव रात भर मौके पर पड़े रहे।

To Top