उत्तराखण्ड

दु:खद (उत्तराखंड) यहां पति-पत्नी की हुई दर्दनाक मौत. कार गहरी खाई में गिरी. परिवार में कोहराम…..

खुद यहां पति-पत्नी की हुई

उत्तराखंड के पर्वतीय क्षेत्रों में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला जनपद टिहरी- गज़ा-खाड़ी मोटरमार्ग का है जहां एक वाहन गहरी खाई में जाकर दुर्घटना हो गया इस घटना में पति पत्नी की मौके पर ही मृत्यु हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस और स्थानीय लोगों ने ने कड़ी मशक्कत के बाद गहरी खाई में गिरे हुए वाहन से पति-पत्नी को बाहर निकाला और उसे मोर्चरी पहुंचाया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) डॉक्टर बनाकर लूट लिए विदेशी ने 13 लाख. एसटीएफ ने ऐसे किया गिरफ्तार।।।


शनिवार को तहसील गज़ा क्षेत्रान्तर्गत गज़ा से खाड़ी की ओर जाते समय लगभग 02 किमी आगे गोतर्स के पास एक वैगन आर कार अनियंत्रित होकर लगभग 500 मीटर नीचे गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गयी हैं। घटना की सूचना मिलने के बाद एसडीआरएफ पोस्ट ढालवाला से टीम मय रेस्क्यू उपकरणों के घटना स्थल पर पहुंची तो वहां कार (HR29AE 9491) में 02 लोग (एक महिला व एक पुरुष) सवार थे, जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)अब इन शोधकर्ताओं को मिली पीएचडी की उपाधि. दीजिए बधाई।।।

स्थानीय पुलिस व लोगों द्वारा घटनास्थल से दोनों के शवों को मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर एम्बुलेंस के माध्यम से अस्पताल भिजवा दिया गया था।

SDRF रेस्क्यू टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर अन्य किसी घायल व आवश्यक सामान के होने की संभावना के दृष्टिगत घटनास्थल के आसपास के स्थानों पर सर्चिंग ऑपरेशन चलाया गया। मृतकों की पहचान प्रीतम सिंह उर्फ पृथा पुत्र मोर सिंह, उम्र 52 वर्ष, निवासी -भलियालपानी, गजा, टिहरी गढ़वाल. तथा भरोसी देवी पत्नी प्रीतम सिंह, उम्र 40 वर्ष, के रूप में हुई इस घटना के बाद क्षेत्र में शोक की लहर है। टिहरी न्यूज़

To Top