उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(रुद्रपुर) प्रधानमंत्री का दौरा आज, इस तरह से रहेगा आज का रूट डायवर्जन,यात्रा से पहले रहे अपडेट।।

रुद्रपुर
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की मंगलवार को उधम सिंह नगर के रुद्रपुर दौरे के दौरान होने वाली भारी भीड़ को देखते हुए, पुलिस ने यातायात मार्गों में बदलाव के संबंध में एक अधिसूचना जारी की है जो पीएम के प्रस्थान तक वैध रहेगी। अधिकारियों ने बताया कि रुद्रपुर में सुबह सात बजे से कई रूट डायवर्ट रहेंगे। उन्होंने बताया कि रुद्रपुर में सुबह पांच बजे से भारी वाहनों का प्रवेश प्रतिबंधित रहेगा। सिडकुल से रुद्रपुर शहर में चलने वाली बसों का प्रवेश भी सुबह सात बजे से अगले आदेश तक प्रतिबंधित रहेगा।

पार्किंग व्यवस्था के बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने बताया कि कार्यक्रम में शामिल होने के लिए आने वाले लोगों से भरी बसों के चालक उन्हें डीडी चौक पर उतारेंगे और मेट्रोपोलिस जंक्शन से विकास भवन होते हुए वापस मंडी में अपने वाहन पार्क करेंगे। पार्किंग। इन क्षेत्रों से आने वाले छोटे वाहनों को चालक सिंचाई विभाग और नई ट्रैफिक पुलिस लाइन के मैदान में पार्क कर सकते हैं। काशीपुर, जसपुर, बाजपुर और रामपुर से आने वाली बसें रुद्रपुर के गांधी पार्क में पार्क की जाएंगी। उक्त पार्किंग स्थल भर जाने के बाद बसों को आदित्य नाथ झा इंटर कॉलेज के मैदान में पार्क किया जायेगा. उक्त क्षेत्रों से आने वाले छोटे वाहनों को गांधी पार्क के बाहर खाली स्थान पर पार्क कराया जायेगा। पिथौरागढ़, चंपावत, खटीमा और किच्छा से आने वाली बसों के चालक अपनी बसें भारतीय खाद्य निगम (एफसीआई) कार्यालय की पार्किंग में खड़ी करेंगे। उक्त पार्किंग स्थान भर जाने के बाद बसों को नगर निगम रुद्रपुर (एमसीआर) के खाली मैदान में पार्क किया जाएगा।


इसके अलावा छोटे वाहनों को आंचल डेयरी के पास खाली जगह पर पार्क किया जाएगा। उधम सिंह नगर के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक मंजूनाथ टीसी ने सभी थाना प्रभारियों को इन नियमों का अनुपालन सुनिश्चित करने और अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने का निर्देश दिया है।
To Top