उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड)[गुड वर्क]चेन्नई के पर्यटक की बिछड़ी बच्ची को ढूंढ कर होमगार्ड जवानों ने परिवार को किया सुपुर्द.(धन्यवाद उत्तराखंड पुलिस)

उत्तराखंड में नववर्ष को लेकर के राज्य में काफी भीड़भाड़ हो रही है पर्वतीय क्षेत्रों में आ रहे दूर-दराज से पर्यटकों को जहां प्रशासन हर सुविधा उपलब्ध कराने में लगा हुआ है वही भारी भीड़ के चलते लोगों को कुछ परेशानी भी हो रही है मसूरी में चल रहे विंटर लाइन कार्निवल कार्यक्रम के दौरान चेन्नई के एक पर्यटक की बच्ची उनसे बिछुड गई जिसको होमगार्ड के जवानों ने ढूंढ खोज कर परिवार को सुपुर्द कर दिया।

मसूरी में चेन्नई के पर्यटक श्री कुणाल अपने परिवार के साथ माल रोड में घूम रहे थे । अत्यधिक भीड़ होने के कारण पैदल चलते समय अचानक उनके साथ ही घूमने आयी उनकी मासूम बच्ची ( उम्र लगभग 5 वर्ष)का हाथ उनसे छूट गया और वह भीड़ में भटक कर उनसे बिछड़ गयी। बच्ची को रोता देखकर होमगार्ड्स के मसूरी नगर प्लाटून के अवैतनिक प्लाटून कमांडर श्री बलदेव सिंह बेदी एवं प्लाटून सार्जेन्ट श्री दर्शन बडोनी ने बच्ची को अपनी सुपुर्दगी में ले लिया और उसके परिजन की तलाश शुरू कर दी। थोड़ी देर तक ढूढ़- खोज करने पर उसके परिजन मिले। बच्ची को सकुशल देखकर परिजनों ने राहत की सांस ली। उन्होंने उत्तराखंड होमगार्ड्स के जवानों का आभार व्यक्त किया है।

To Top