उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(नवी मुंबई) अप्रवासीय उत्तराखंडियों के पत्र सौंपेंगे मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रेल मंत्री को,देहरादून. हल्द्वानी. कोटद्वार.हरिद्वार. रामनगर के लिए चलेंगी ट्रेन ।।

Uttarakhandcitynews.com:(वाशी, नवी मुंबई:) उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी का मुंबई में पहुंच कर जहां भव्य स्वागत हुआ वहीं उन्हें प्रवासी नागरिकों ने विभिन्न समस्याओं से भी अवगत कराते हुए महाराष्ट्र से उत्तराखंड के लिए अतिरिक्त ट्रेन चलाई जाने की भी मांग की इस दौरान मुख्यमंत्री धामी ने सभी उत्तराखंड प्रवासियों को भरोसा दिलाया ।
यहं मुंबई में उत्तराखंड मूल के लोगों द्वारा आयोजित कार्यक्रम में कहा, “मैं रेल मंत्री को आपके पत्र देकर उनसे आग्रह करूंगा कि देहरादून, हल्द्वानी, कोटद्वार, हरिद्वार के लिए यहां से ट्रेनें लगातार चलाई जाएं क्योंकि आने-जाने वाले यात्रियों की संख्या बहुत ज्यादा है।”
Uttarakhandcitynews.com: उत्तराखंड के मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी ने कहा, “जब मैं अबू धाबी के शेख से मिलने गया तब उन्होंने कहा कि आप तो उस राज्य से हैं जिसे हिन्दुस्तान में स्विट्ज़रलैंड जैसा माना जाता है। जब दुनिया के दूसरे देशों में हमारी इस तरह की पहचान बनती है तब बहुत गर्व होता है।

To Top