उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड) वाहन गहरी खाई में गिरा. दो व्यक्ति की दर्दनाक मौत. एसडीआरएफ ने किया रेस्क्यू ।।

उत्तराखंड में सड़क हादसे थमने का नाम नहीं ले रहे हैं ताजा मामला चकराता- टिकरधार के पास का है जहां खाई में एक वाहन गिरने से दो लोगों की दर्दनाक मौत हो गई घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने राहत और बचाव कार्य करते हुए दो शवो को निकालकर पुलिस को सौपा जिसके बाद पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर के शव विक्षेदन गृह भेज दिया ।
शुक्रवार को तहसीलदार चकराता द्वारा SDRF को सूचित किया गया टिकरधार के पास एक वाहन दुर्घटनाग्रस्त हुआ है। जिसमे त्वरित रेस्क्यू हेतु SDRF रेस्क्यू टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) फिल्म निर्माता व पटकथा लेखक ने सीएम धामी से की मुलाकात ।।

उक्त सूचना पर पोस्ट डाकपत्थर में व्यवस्थापित SDRF रेस्क्यू टीम अपर उप निरीक्षक सुरेश तोमर के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड में रेल परियोजनाएं के बड़े बजट के लिए सीएम धामी ने प्रधानमंत्री. रेल मंत्री का जताया आभार।।

घटनास्थल पर पहुंचकर टीम द्वारा देखा गया कि एक वाहन अनियंत्रित होकर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था। SDRF टीम द्वारा बिना वक़्त गवाये तुरन्त रोप के माध्यम से दुर्घटनाग्रस्त वाहन तक पहुंच बनाई । वाहन में 02 लोग सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(रुद्रप्रयाग) मदमहेश्वर ट्रेक पर गोडार के पास वैकल्पिक पुल बहा, SDRF ने 100 से अधिक लोगों को किया रेस्क्यू।।

SDRF टीम द्वारा दोनों व्यक्ति के शवों को बरामद कर बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर जिला पुलिस के सुपर्द किया। शवों की शिनाख्त हेतु जिला पुलिस द्वारा अग्रिम कार्यवाही की जा रही है।दुर्घटनाग्रस्त वाहन संख्या:- HP 08 A 1427 है जो बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गया है। देहरादून न्यूज़

To Top