उत्तरकाशी

बड़ी खबर (उत्तराखंड) नव वर्ष से पूर्व एसएसपी श्वेता चौबे ने लौटाई इन चेहरों की खुशियां।।

फोन महज एक मोबाइल ही नहीं है उसमें लोगों का डाटा. जीवन के अनमोल क्षण . साथ ही महत्वपूर्ण डॉक्यूमेंट भी होता है यदि यह सब दूर हो जाए तो इंसान अपने को कितना असहाय व दुखी महसूस करता है इस दुख को पौड़ी जनपद की पुलिस ने दूर किया है. वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक श्वेता चौबे के अथक प्रयासों के बाद 64 लोगों को वर्ष से पूर्व एक बड़ा नव वर्ष का तोहफा दिया है।
पौड़ी पुलिस ने 2023 के दिसंबर में 14 लाख के 64 मोबाइल फोनों को उनके स्वामियों को लौटा उनके चेहरों पर खुशियां दी है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) यहां पीसीएस अधिकारियों के हुए प्रमोशन.देखें आदेश।।

आज कल मोबाइल फोन हमारी रोजमर्रा की जीवन शैली का अभिन्न हिस्सा बन चुका है जिसके अचानक खो जाने पर दैनिक दिनचर्या एकदम से प्रभावित हो जाती है और कुछ समय के लिए व्यक्ति का मन दुखी हो जाता है। आम जनता के मोबाइल फोन खोने व मोबाइल स्वामियों के मोबाइल वापस न मिलने के प्रकरणों को गम्भीरता से लेते हुये वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा जनपद पौड़ी के विभिन्न क्षेत्रों से खोये हुये मोबाइलों की गुमशुदगी सम्बन्धी प्रार्थना पत्रों पर गम्भीरता से कार्यवाही करने हेतु साइबर सेल पौड़ी को कार्यवाही करने के निर्देश दिए थे।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(CTR) ऐसे मनाया गया जिम कॉर्बेट का जन्मदिन. विधायक भगत ने किया माल्यार्पण।।

जिस पर पुलिस उपाधीक्षक ऑपरेशन/नोडल अधिकारी साइबर सेल पौड़ी गढ़वाल विभव सैनी के कुशल नेतृत्व में साईबर सेल कोटद्वार द्वारा विगत 05 माह में जनपद पौड़ी के विभिन्न क्षेत्रों से अलग-अलग कम्पनियों के खोये हुए 64 मोबाइल फोन बरामद किये गये जिनकी कीमत लगभग 14 लाख रूपये है।
रविवार को वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक पौड़ी श्रीमती श्वेता चौबे द्वारा उक्त 64 बरामद किये गये मोबाइल फोनों को कोतवाली कोटद्वार परिसर में उनके स्वामियों के सुपुर्द किये गये।
गौरतलब है कि जनपद पुलिस द्वारा वर्ष-2023 में अब तक कुल 42 लाख रूपये के 194 मोबाइल फोनों को सकुशल उनके स्वामियों के सुपुर्द किया गया। कोटद्वार न्यूज़

To Top