उत्तर प्रदेश

बड़ी खबर(उत्तराखंड) यहां मतगणना प्रेक्षक के रूप में पहुंची.जम्मू-कश्मीर कैडर की वरिष्ठ आईएएस अधिकारी।।

लोकसभा सामान्य निर्वाचन-2024 की मतगणना के लिए चुनाव आयोग के द्वारा  जम्मू-कश्मीर कैडर की आईएएस अधिकारी शीतल नंदा को जिले की तीनों विधानसभा क्षेत्रों हेतु मतगणना प्रेक्षक नियुक्त किया गया है।
Uttarkashi news

मतगणना प्रेक्षक शीतल नंदा ने आज जिला मुख्यालय उत्तरकाशी पहुंचकर राजकीय कीर्ति इंटर कॉलेज में पुरोला, यमुनोत्री और गंगोत्री विधानसभा निर्वाचन क्षेत्र के मतगणना केन्द्रों का निरीक्षण कर मतगणना की तैयारियों का जायजा लिया। इस दौरान प्रेक्षक ने स्ट्रांग रूम और मतगणना परिसर की सुरक्षा व्यवस्था तथा निगरानी और नियंत्रण कक्ष का भी निरीक्षण किया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(पंतनगर) दीजिए बधाई.पंतनगर विश्वविद्यालय की शोध छात्रा को ऑस्ट्रेलिया भी देगा डॉक्टरेट की डिग्री.।।

इस अवसर पर जिलाधिकारी एवं जिला निर्वाचन अधिकारी डॉ. मेहरबान सिंह बिष्ट ने मतगणना की व्यवस्थाओ की जानकारी देते हुए बताया कि जिले में गणना को लेकर सभी तैयारियां पूरी कर ली गई है। पुलिस अधीक्षक अर्पण यदुवंशी ने प्रेक्षक को सुरक्षा व्यवस्था के संबंध में अवगत कराया । इस दौरान सीडीओ एवं अपर जिला निर्वाचन अधिकारी जयकिशन,  एआरओ यमुनोत्री नवाजिश खलीक, एआरओ गंगोत्री बृजेश कुमार तिवारी, पीडी डीआरडीए पुष्पेंद्र चौहान, भूवैज्ञानिक जीडी प्रसाद, जीएम डीआईसी शैली डबराल, तहसीलदार भटवाड़ी सुरेश सेमवाल, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी राकेश मोहन राणा भी उपस्थित रहे।

To Top