उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड)अब इस जनपद में एक और अवकाश घोषित,जिला धिकारी ने दिये आदेश ।।

नारी शक्ति महोत्सव को लेकर के जिलाधिकारी ने बड़े आदेश जारी किए हैं उत्तराखंड जनपद हरिद्वार के जिलाधिकारी धीराज सिंह गर्ब्याल ने 12 फरवरी को स्कूलों में अवकाश घोषित करने के आदेश जारी कर दिए हैं।

दिनांक 12 फरवरी, 2024 को ऋषिकुल मैदान, हरिद्वार में “नारी शक्ति महोत्सव’ कार्यकम का आयोजन प्रस्तावित है। उक्त कार्यकम महिला सशक्तिकरण को बढ़ावा दिये जाने के उद्देश्य से आयोजित किया जा रहा है जिसमें जनपद हरिद्वार के समस्त क्षेत्रों से बड़ी संख्या में नारी शक्ति / मातृ शक्ति द्वारा प्रतिभाग किया जायेगा।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (देहरादून) मुख्यमंत्री ने किया ऊर्जा संचय समागम कार्यक्रम को वचुअर्ली संबोधित ।।

उक्त कार्यकम के दौरान अत्यधिक भीड़ होने की सम्भावना है जिससे यातायात व्यवस्था प्रभावित हो सकती है। ऐसी स्थिति में बच्चों एवं विद्यार्थियों को स्कूल/कॉलेज जाने में असुविधा का सामना करना पड़ सकता है। उक्त कार्यकम के दौरान छात्रों को होने वाली असुविधा को दृष्टिगत रखते हुए समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों, शासकीय, अर्द्धशासकीय, सरकारी सहायता प्राप्त एवं निजी विद्यालयों तथा स्कूल कॉलेजों में दिनांक 12-02-2024 को (परीक्षा को छोड़कर) अवकाश घोषित किया जाना उचित प्रतीत होता है
अतः उपरोक्त तथ्यों को दृष्टिगत रखते हुए जनपद हरिद्वार के समस्त आंगनबाड़ी केन्द्रों, शासकीय, अर्द्धशासकीय, सरकारी सहायता प्राप्त एवं निजी विद्यालयों, स्कूल कॉलेजों में दिनांक 12-02-2024 को (परीक्षा को छोड़कर) अवकाश घोषित किया जाता है।

To Top