उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(उत्तराखंड)गर्मी से अभी नहीं राहत. लेकिन पहाड़ों में होगी बरसात.जाने मौसम अपडेट।।

देहरादून-:मैदानी इलाकों में गर्मी से कोई राहत मिलती नजर नहीं आ रही है और देहरादून तथा मैदानी इलाकों के अन्य हिस्सों में सोमवार को गर्मी रहेगी। हालांकि, राज्य के पर्वतीय क्षेत्रों में बारिश और मौसम ठंडा रहने का पूर्वानुमान है। राज्य मौसम विज्ञान केंद्र का पूर्वानुमान है कि मंगलवार को रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, अल्मोड़ा, पिथौरागढ़ और चंपावत जिलों में कुछ स्थानों पर हल्की से मध्यम बारिश/गरज के साथ बौछारें पड़ने की संभावना है। राज्य के शेष पर्वतीय जिलों में कहीं-कहीं बहुत हल्की से हल्की वर्षा/आंधी चलने की संभावना है जबकि मैदानी जिलों में मौसम शुष्क रहने की संभावना है। मौसम विज्ञान केंद्र ने बिजली/तेज हवाओं (30-40 किमी प्रति घंटे) के साथ तूफान की संभावना के संबंध में एक पीली चेतावनी (वॉच) भी जारी की है और रुद्रप्रयाग, बागेश्वर, अल्मोडा, पिथौरागढ़ और चंपावत में अलग-अलग स्थानों पर तीव्र बारिश होने की संभावना है। आज जिले. मंगलवार को शेष पर्वतीय जिलों में अलग-अलग स्थानों पर बिजली/तेज हवा (30-40 किमी प्रति घंटे) के साथ गरज के साथ बारिश होने की संभावना है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) बेल बाबा स्थित वाहन फिटनेस सेंटर पर आयुक्त का छापा. कल की घटना के बाद एक्शन में आयुक्त।।

राज्य की अस्थायी राजधानी देहरादून में मुख्यतः साफ से लेकर आंशिक रूप से बादल छाए रहने का अनुमान है। आज देहरादून में अधिकतम और न्यूनतम तापमान क्रमशः 40 डिग्री सेल्सियस और 27 डिग्री सेल्सियस रहने की संभावना है

To Top