उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(देहरादून)पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया के अध्यक्ष बने रवि बिजारणिया ।।

देहरादून-: पब्लिक रिलेशंस सोसाइटी ऑफ इंडिया (पीआरएसआई) देहरादून चैप्टर की आम बैठक में रवि बिजारनिया को सर्वसम्मति से अध्यक्ष चुना गया। वह वर्तमान में सूचना एवं जनसंपर्क विभाग में उप निदेशक के पद पर कार्यरत हैं। इसके अलावा, अनिल सती को सचिव के रूप में फिर से चुना गया, जबकि सुरेश चंद्र भट्ट को कोषाध्यक्ष, एएन त्रिपाठी को उपाध्यक्ष और राकेश डोभाल को संयुक्त मंत्री के रूप में चुना गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) सौ यूनिट रक्त एकत्र करेगी पंजाबी जनकल्याण समिति. कार्यक्रम संयोजक ने कहां करें रक्तदान ।।

इस अवसर पर बोलते हुए बिजारणिया ने कहा कि सरकार की योजनाओं को आम लोगों तक पहुंचाने के लिए पीआरएसआई संगठन एक सेतु का काम करेगा. इस उद्देश्य के लिए सूचना प्रौद्योगिकी और सोशल मीडिया का विशेष रूप से उपयोग किया जाएगा। जनहित एवं सामाजिक सरोकारों से जुड़े विषयों पर नियमित रूप से कार्यक्रम आयोजित किये जायेंगे। पीआरएसआई के राष्ट्रव्यापी नेटवर्क के माध्यम से उत्तराखंड की संस्कृति, पर्यटन और खानपान को बढ़ावा देने के भी प्रयास किये जायेंगे। बिजारणिया ने सभी सदस्यों का आभार व्यक्त करते हुए कहा कि प्रदेश के सभी विभागों एवं संगठनों के जनसंपर्क से जुड़े लोगों को संगठन से जोड़ने का प्रयास किया जायेगा. निवर्तमान अध्यक्ष अमित पोखरियाल ने सभी सदस्यों को धन्यवाद दिया। उन्होंने कहा कि राष्ट्रपति के तौर पर उन्होंने कई कार्यक्रम आयोजित किये थे. इस अवसर पर पीआरएसआई देहरादून चैप्टर के पूर्व अध्यक्ष विमल डबराल, एनसी सदस्य अनिल वर्मा और अन्य भी उपस्थित थे

To Top