उत्तर प्रदेश

(रेलवे ने दी बड़ी खुशखबरी) कोरोना काल के समय से चल रही एक्सप्रेस ट्रेन वापस हुई पैसेंजर ट्रेन, किराया घटा. लालकुआं से बरेली ₹25 तो लालकुआं से काठगोदाम 10 रूपए में करें यात्रा।।

हल्द्वानी-: मोदी सरकार ने चुनाव से पहले रेल यात्रियों को बड़ी सहूलियत देते हुए कोरोना कल से एक्सप्रेस ट्रेन के रूप में चल रही पैसेंजरों ट्रेनों को वापस पैसेंजर ट्रेन का रूप देते हुए यात्रियों को बड़ी राहत दी है जिसके चलते इन पैसेंजर ट्रेनों में एक्सप्रेस ट्रेन का किराया कम करते हुए वापस पैसेंजर ट्रेन का रूप दिया है।
रेलवे के अनुसार लालकुआं से ट्रेन का किराया 3 दिन पहले बरेली का 45 रुपए था वह घटकर अब ₹25 हो गया है जबकि लालकुआं से बाजपुर का किराया ₹30 से घटकर ₹10 काशीपुर का ₹35 से घटकर ₹20 लालकुआं से काठगोदाम का ₹30 से घटकर ₹10 तथा कासगंज का पूर्व में जो किराया 75 रुपए वसूला जाता था वह घटकर अब ₹45 हो गया है इसी तरह से पीलीभीत का किराया ₹50 से ₹25 वही रामनगर का किराया लालकुआं से 45 रुपए जो पहले कोरोना काल के बाद से लिया जाता था वह घटकर अब ₹25 रह गया है रेलवे के इस बड़े निर्णय से अब पैसेंजर ट्रेन में यात्रा करने वाले यात्रियों को बड़ी राहत मिली है रेलवे के अनुसार लालकुआं से जो 8 ट्रेन एक्सप्रेस ट्रेन के रूप में अप डाउन किया करती थी वह वापस पैसेंजर ट्रेन के रूप में चल रही है।।

To Top