उत्तर प्रदेश

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड) भाजपा का महा जनसंपर्क अभियान घोषित.किए कुमाऊं गढ़वाल के क्लस्टर प्रभारी नियुक्त.कार्यक्रम भी हुए घोषित….. भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने की घोषणा।।

महा जनसंपर्क अभियान के लिए भाजपा ने घोषित किये कलस्टर प्रभारी

मोदी ने राज्य को बहुत दिया, समर्थन देने की बारी अब हमारी:भट्ट

देहरादून-: भाजपा ने एक माह तक चलने वाले राष्ट्रव्यापी महा जनसंपर्क अभियान के तहत प्रदेश में होने वाले कार्यक्रमों की सूची जारी की है। इसके अलावा प्रदेश को दो क्लस्टर मे बांटते हुए कार्यक्रम प्रभारी भी घोषित कर दिये है।

प्रदेश अध्यक्ष श्री महेंद्र भट्ट ने पत्रकारों से वार्ता करते हुए बताया कि घर घर संपर्क के लिए मिस्ड कॉल नंबर और अभियान तय कर दिये गए है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने उत्तराखंड को बहुत दिया है अब हमारी बारी उन्हे समर्थन देने की है। इसी अनुरोध के साथ पार्टी जनता के मध्य जा रही है।
भट्ट ने बताया कि अभियान की सफल संचालन के लिए प्रदेश को दो क्लस्टर में बांटते हुए केंद्र से कुमायूँ मंडल के लिए अभियान प्रभारी श्री अश्विनी त्यागी एवं प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा एवं गढ़वाल मंडल के लिए पूर्व उपमुख्यमंत्री गुजरात श्री नितिन पटेल व सांसद श्री विपिन ठाकुर को जिम्मेदारी दी है । उनके सहयोग के लिए कुमायूँ से पूर्व प्रदेश महामंत्री श्री सुरेश भट्ट एवं गढ़वाल से श्री अनिल गोयल को नियुक्त किया गया है । उन्होंने कहा, घर घर संपर्क में हमारा लक्ष्य परिवार के मुखिया को अपनी सरकार के कामकाज की जानकारी देना और मोबाइल नंबर 9090902024 पर मिस्ड कॉल करवाना है ।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)प्रधानमंत्री के शपथ ग्रहण के साथ अजय टम्टा भी लेंगे शपथ.सूत्रों के हवाले से खबर।।

श्री भट्ट ने बताया कि 1 से 5 जून तक सभी 5 लोकसभा में होने वाले कुल 7 मीडिया संवाद, सोशल मीडिया इंफ्लुएंसर मीट और वरिष्ठ कार्यकर्ताओं से चर्चा कार्यक्रम आयोजित होंगे । जिसमे अल्मोड़ा में 3 जून को श्री अश्विनी त्यागी, पिथौरागढ़ में 4 जून को प्रदेश प्रभारी श्री दुष्यंत गौतम, नैनीताल लोकसभा के अंतर्गत हल्द्वानी में 5 जून को प्रदेश सह प्रभारी श्रीमती रेखा वर्मा, काशीपुर में 4 जून को केंद्रीय मंत्री श्री अजय भट्ट, टिहरी में जून 2 जून को श्री नितिन पटेल और श्रीनगर में 1 जून को गढ़वाल सांसद श्री तीरथ सिंह रावत वहां आयोजित होने वाले इन तीनों कार्यक्रमों में शिरकत करेंगे । इन कार्यक्रमों मे स्थानीय सांसद, सभी विधायक एवं जनप्रतिनिधि भी मौजूद रहेंगे और अपने कामकाजों की जानकारी साझा करेंगे ।
उन्होंने बताया प्रत्येक लोकसभा में 1000 एवं विधानसभा स्तर पर 75 अपने अपने क्षेत्रों के विशिष्टजनों व ख्याति प्राप्त शख्शियतों से केंद्रीय नेता, सीएम समेत प्रदेश के नेता उनसे मुलाकात कर सरकार के कामों को समर्थन देने का आग्रह करेंगे । इसी तरह लाभार्थी सम्मेलनों में मुख्य जिम्मेदार सभी मोर्चा को दी गई है जिनको आज की संयुक्त बैठक में भूमिका की जानकारी दी गई है । युवा मोर्चा इकाई युवाओं से संबंधित योजनाओं के लाभार्थी और महिला मोर्चा को महिला लाभार्थियों के साथ तथा ओबीसी, अनुसूचित जाति व जनजाति मोर्चा अपने अपने समाज के लाभार्थियों के मध्य इस कार्यक्रम को आयोजित करना है ।
पार्टी देश मे होने वाली 51 जनसभाओं में एक विशाल जनसभा में राज्यवासियों को पीएम मोदी को सुनने का सौभाग्य मिलेगा । इसके अतिरिक्त सभी लोकसभा में वरिष्ठ केंद्रीय नेताओं की उपस्थिति में रैलियों का आयोजन किया जाएगा । व्यापारी सम्मेलन, विकास तीर्थ सम्मेलन एवं योग दिवस पर विशेष कार्यक्रमों का आयोजन विधानसभा स्तर पर किये जाएंगे । डॉ श्यामा प्रसाद मुखर्जी बलिदान दिवस, मन की बात कार्यक्रम, घर घर संपर्क अभियान को बूथ स्तर एवं आपातकाल दिवस पर प्रबुद्ध सम्मेलन को जिला स्तर पर आयोजित किया जएगा।
प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी जी के बुधवार को अजमेर में हुई विशाल रैली के साथ इस अभियान का शुभारंभ हो गया है। मोदी जी ने अपार स्नेह दिखाते हुए केंद्र की अधिकांश योजनाओं से उत्तराखंड को अब तक लाभ ही लाभ दिया है । अब देवभूमिवसियों के पास मौका है कि अशीर्वाद स्वरूप अपना समर्थन मोदी जी को देंगे।
पत्रकार वार्ता में प्रदेश मीडिया प्रभारी श्री मनवीर सिंह चौहान, प्रदेश प्रवक्ता श्री सुरेश जोशी, श्री विनोद सुयाल, श्री विपिन कैंथोला, सह मीडिया प्रभारी श्री मानिक निधि शर्मा, राजेंद्र सिंह नेगी प्रमुख रूप से मौजूद रहे ।

To Top