उत्तराखण्ड

बिग ब्रेकिंग(उत्तराखंड)बीच नदी में हो गई बाइक बंद.मच गई अफरा-तफरी SDRF ने किया बाइक सहित युवक युवती को रेस्क्यू…

उत्तराखंड में मानसून अपने पूरी तरह से शबाब पर है तथा पर्वतीय क्षेत्रों में हो रही लगातार भारी बरसात से जहां जनजीवन अस्त व्यस्त है वही नदी नाले भी उफान पर है हमेशा से सूखे रहने वाले नदी नाले भी इस बरसात में तांडव मचा रहे हैं इन सबके बीच जिला प्रशासन लगातार लोगों को सचेत करता रहता है

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) चारधाम यात्रा को लेकर अपर पुलिस महानिदेशक अपराध और कानून व्यवस्था ने जारी किए अहम निर्देश ।।

लेकिन उसके बावजूद भी अक्सर कहीं ना कहीं लोग जल्दी बाजी में तेज गति से बह रही नदियों से निकलने का प्रयास करते हैं जिससे हमेशा हादसा बना रहने का खतरा रहता है ऐसा ही एक मामला चीला क्षेत्रान्तर्गत बीन नदी का है जहां तेज बहाव में फंसे बाइक सवार, को SDRF ने रेस्क्यू किया।
3 अगस्त को SDRF टीम द्वारा पूर्व में लापता लोगों की सर्चिंग हेतु सर्च ऑपरेशन चलाया जा रहा था। सर्चिंग के दौरान SDRF टीम द्वारा देखा गया कि एक बाइक पर सवार 02 लोग बीन नदी के तेज बहाव की चपेट में आकर नदी के बीच फंस गए है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) सीबीएसई एग्जाम में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने पर मेघावी विद्यार्थियों को मिल प्रबंधन ने किया सम्मानित।।

SDRF जवानों द्वारा तत्परता दिखाते हुए तत्काल नदी के बहाव के बीच फंसे युवक व युवती को रेस्क्यू कर नदी के पार कराया साथ ही नदी के बढ़ते जलस्तर के दृष्टिगत नदी पार करने वाले लोगों को नदी पार करते समय सावधानी बरतने हेतु कहा गया। देहरादून

To Top