उत्तराखण्ड

दु:खद(लालकुआं)नव वर्ष के दिन फिर हुआ हादसा.दो की मौत.एक ने आज दम तोड़ा ।।

लालकुआं-: उत्तराखंड में सड़क हादसे कम होने का नाम नहीं ले रहे हैं नव वर्ष की पूर्व रात्रि में जहां भीषण अग्निकांड में दो युवकों की वाहन से वीआईपी गेट के पास कुचलकर दर्दनाक मौत हो गई थी वहीं बीते रोज देर शाम बाइक सवार तीन युवक बिन्दुखत्ता के जड़ सेक्टर स्थित गौला रोड़ पर ट्रैक्टर ट्राली की भिड़ंत में घायल हो गए जहां पर तीनों को गम्भीर हालत में पुलिस ने आनन-फानन में 108 कि मदद से इलाज के लिए हल्द्वानी अस्पताल भेजा जहां मौजूद चिकित्सकों ने एक युवक को मृत घोषित कर दिया वही घायल दूसरे युवक को परिजनों ने हल्द्वानी के नीलकंठ अस्पताल में भर्ती किया जहां आज सुबह इलाज के दौरान उसने भी दम तोड़ दिया युवकों की मौत की सूचना कॉलोनी में पहुंचते ही कालोनी में मातम छा गया वही परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।

यह भी पढ़ें 👉  मौसम अपडेट(देहरादून) अभी गर्मी से निजात नहीं. इस दिन होगी बरसात।।

बताते चले कि परिजानों से मिली जानकारी के अनुसार लालकुआं क्षेत्र कि बंगाली कालोनी निवासी (21) बर्षीय अमित गिरी पुत्र सुरेश गिरी तथा (24) बर्षीत अखिलेश पुत्र जगनमोहन व (29) बर्षीय पिंटू पुत्र सुशील सोमवार को लगभग साढ़े छ: बजे बिन्दुखत्ता जड़ सेक्टर स्थित सेचुरी पेपर मिल की दीवार के समीप गौलारोड़ पर खड़ें ट्रैक्टर ट्राली के पीछे से बाईक की भिड़ंत हो गई। जिसमें तीनोंं बाइक सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। सूचना पर पहुंची पुलिस ने

यह भी पढ़ें 👉  (चारधाम यात्रा दैनिक बुलेटिन) सभी मार्ग खुले अपनी सहूलियत के हिसाब से करें यात्रा.पुलिस की एडवाइजरी।।

आनन फानन में तीनों घायलों को इलाज के लिए हल्द्वानी अस्पताल भेजा जहां मौजूद चिकित्सकों ने अमित गिरी पुत्र सुरेश गिरी को मृत घोषित कर दिया जबकि घायल अखिलेश पुत्र जगनमोहन को परिजानों ने नीलकंठ अस्पताल में भर्ती कराएगा जहां उसने भी आज सुबह ईलाज के दौरान दम तोड़ दिया।वही तीसरा घायल पिंटू ठीक है चिकित्सकों ने घर भेज दिया है। इधर दोनों युवकों की मौत की सूचना मिलते ही क्षेत्र में मातम फैल गया वहीं परिजनों में कोहराम मचा हुआ है।
इधर पुलिस ने बताया कि आरोपित ट्रैक्टर ट्राली को कब्जे में लिया गया है चालक फरार है तथा मृतकों का पंचनामा कर उन्हें पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है।

To Top