उत्तराखण्ड

दु:खद(उत्तराखंड)नदी में नहाते समय हुआ हादसा. दो लोगों की मौत. SDRF ने शव को किया रेस्क्यू।।

नदी में नहाने के दौरान हुए एक हादसे में एक युवक की मौत हो गई घटना की सूचनामिलने के बाद मौके पर पहुंची एसडीआरएफ ने सब को बाहर निकाला और पुलिस को सौंप दिया यह घटना लक्ष्मण झूला तपोवन में हुई जहां गंगा में नहाते हुआ युवक, ढूंब गया । SDRF ने एक अन्य शव भी बरामद, चीला नहर से भी बरामद किया अज्ञात शव।

मंगलवार को SDRF को सूचना प्राप्त हुई कि ऋषिकेश लक्ष्मण झूला क्षेत्रान्तर्गत ध्रुव घाट पर एक युवक अपने साथियों के साथ गंगा नदी में नहा रहा था, इसी बीच अचानक उसका संतुलन बिगड़ने से वह पानी की तेज लहरों की चपेट में आकर नदी में डूब गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) चार धाम यात्रा सरकार ने यह की है तैयारी.मिल रही है यह सुविधा।।

उक्त सूचना प्राप्त होते ही SDRF टीम मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर संभावित स्थानों पर गहन सर्चिंग ऑपरेशन चलाते हुए लगभग 15 से 20 फ़ीट की गहराई से उक्त युवक को निकालकर अस्पताल भिजवाया गया जहाँ चिकित्सकों द्वारा युवक को मृत घोषित कर दिया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) चारधाम यात्रा.टेंपो ट्रेवल्स पलटा.मच गई चीख पुकार कई यात्री घायल. सभी सुरक्षित।

मृतक की पहचान- निखिल शाही पुत्र रमेश शाही, उम्र 17 वर्ष, निवासी विकास गुरुगं शहीद स्मारक गुमानीवाला ऋषिकेश, देहरादून के रूप में हुई

वहीं दूसरी ओर ऋषिकेश क्षेत्रान्तर्गत पुलिस चौकी चीला द्वारा चीला शक्ति नहर में एक अज्ञात शव दिखाई देने की सूचना पर SDRF टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुँचकर उक्त शव को बरामद कर अग्रिम कार्यवाही हेतु सिविल पुलिस के सुपर्द किया गया जिसकी शिनाख्त की कार्यवाही की जा रही है। ऋषिकेश न्यूज़

To Top