उत्तराखण्ड

(सिलक्यारा टनल हादसा) 21 मीटर ड्रिलिंग हुई पूरी, युद्ध स्तर पर राहत और बचाव कार्य जारी,टनल से आई पहली वीडियो और तस्वीर ।।

सिलक्यारा उत्तरकाशी
मुख्यमंत्री श्री पुष्कर सिंह धामी सिलक्यारा में चल रहे हैं रेस्क्यू ऑपरेशन पर निरंतर निगरानी बनाए हुए हैं |मुख्यमंत्री धामी ने कमिश्नर गढ़वाल, आईजी गढ़वाल एवं राहत एवं बचाव में लगी एजेंसियों से सिलक्यारा में चल रहे रेस्क्यू ऑपरेशन तथा टनल में फंसे श्रमिकों की कुशलक्षेम की हर पल की अपडेट ले रहे हैं |

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) भारी बरसात को लेकर ऑरेंज अलर्ट के चलते इस जनपद के भी स्कूलों में अवकाश. DM के आदेश।।


उधर दिन-रात चल रहे लगातार रेस्क्यू ऑपरेशन के तहत आ रही खबरों के अनुसार अब तक 21 मी ड्रिलिंग का कार्ड सफलतापूर्वक बड़ी चुनौतियों के साथ संबंधित एजेंसियों ने विशेषज्ञों की देखरेख में पूरा कर लिया है तथा अब भी 20 मीटर से अधिक ड्रिलिंग का कार्य करने को लेकर एजेंसियां लगी हुई है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून)IMD ने किया तीन जनपदों के लिए अलर्ट. भूस्खलन से कई राजमार्ग बाधित.

मुख्यमंत्री ने अधिकारियों को निर्देश दिए कि रेस्क्यू कार्य में लगी सभी टेक्निकल एजेंसियों को हर संभव सहयोग दिया जाय। गढ़वाल कमिश्नर को मुख्यमंत्री ने निर्देश दिए कि रेस्क्यू कार्य में किसी भी प्रकार से विलंब न हो, मौके पर कार्य कर रही एजेंसियों को राज्य की तरफ़ से सभी आवश्यक सहयोग प्रदान किया जाये।मुख्यमंत्री बचाव कार्यों में लगी एजेंसियों और जिलाधिकारी उत्तरकाशी से भी समय- समय पर अपडेट ले रहे हैं।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) यहां पीसीएस अधिकारियों के हुए प्रमोशन.देखें आदेश।।
To Top