उत्तराखण्ड

(रेलवे ब्रेकिंग) गोरखपुर छपरा से कटिहार तक छठ पूजा स्पेशल ट्रेन. बरेली और मुरादाबाद में यात्री पकड़ सकते हैं ट्रेन तुरंत करें रिजर्वेशन.सीट हैं खाली।।

बिहार जाने वाले यात्रियों के लिए मतलब की खबर है यहां जम्मू तवी से 16 नवंबर को एक फेरे के लिए जम्मू तवी से कटिहार के लिए स्पेशल ट्रेन चलाने का रेलवे ने फैसला लिया है ट्रेन संख्या 04662 ,16 नवंबर को जम्मू तवी से रात्रि 23:20 यानी रात्रि में 11:20 पर जम्मू तवी से चलकर पठानकोट. जालंधर कैंट. लुधियाना. अंबाला कैंट.यमुनानगर जगाधरी. सहारनपुर. तथा दूसरे दिन सुबह दिन में 11:10 पर मुरादाबाद तथा 12:45 बजे बरेली जंक्शन से चलकर सीतापुर, गोंडा, बस्ती, गोरखपुर, छपरा, हाजीपुर, बरौनी, बेगूसराय खगड़िया नवगछिया होते हुए रात्रि 9:00 बजे कटिहार जंक्शन पर पहुंचेगी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी) रेल भूमि प्रकरण मामला. सपा राज्य प्रभारी मतीन ने दिया सुझाव ।।


आरक्षित फेस्टिवल स्पेशल गाड़ी संख्या 04662 का जम्मूतवी से कटिहार के लिए संचालन।

त्योहारों के मद्देनजर यात्रियों की सुविधा हेतु आरक्षित फेस्टिवल स्पेशल गाड़ी संख्या 04662 ( जम्मूतवी – कटिहार ) का केवल एक तरफ से एक फेरे के लिए निम्न सारणी अनुसार संचालन किया जाएगा —

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं को लगेंगे पंख. इस बजट से होंगे यह काम रेलमंत्री ने गिनाई प्राथमिकताएं।।

संचालन दिनांक जम्मूतवी से : 16.11.2023 = 01 फेरा केवल ।
कुल कोच वातानुकूलित तृतीय श्रेणी कोच-01, स्लीपर कोच-10, सामान्य कोच- 05, एस एल आर-02 = 18 कुल कोच . देखें टाइम टेबल

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) फिल्म निर्माता व पटकथा लेखक ने सीएम धामी से की मुलाकात ।।

To Top