उत्तर प्रदेश

(पिथौरागढ़) यहां हुआ दर्दनाक सड़क हादसा. वाहन खाई में गिरा.दो लोगों की हुई मौत. एक लखनऊ का तो दूसरा भीमताल का था निवासी।

जनपद पिथौरागढ़ के कोतवाली क्षेत्रान्तर्गत बन्दर लिमा में वाहन दुर्घटना, होने से 2 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई है घटना की सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची SDRF ने 2 शव बरामद कर उसे पुलिस को सौंप दिया सोमवार को डी.सी.आर. पिथौरागढ़ द्वारा SDRF को सूचित किया गया कि बंदर लिमा में एक वाहन (वाहन संख्या- UK04AE- 7634)अनियंत्रित होकर खाई में दुर्घटनाग्रस्त हो गया है।

यह भी पढ़ें 👉  ब्रेकिंग-: देहरादून से बड़ी खबर. इस जनपद के आबकरी निरीक्षक को शासन ने किया निलंबित. किया अटैच।।


उक्त सूचना पर पोस्ट अस्कोट में व्यवस्थापित SDRF रेस्क्यू टीम आरक्षी खेमराज के नेतृत्व में मय रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल हेतु रवाना हुई।
उक्त घटनास्थल पर एक वाहन अनियंत्रित होकर लगभग 400 मीटर गहरी खाई में दुर्घटनाग्रस्त हुआ था जिसमें 02 लोग सवार थे जिनकी घटनास्थल पर ही मृत्यु हो गयी थी।
मृतकों की पहचान त्रिवेणी माधव पलड़िया, 34 वर्ष, निवासी- बानणा जाला, भीमताल, नैनीताल.रविकांत मेहता, 35 वर्ष, निवासी- राजाजीपुरम, आवास विकास कॉलोनी, लखनऊ, उत्तरप्रदेश के रूप में हुई।
SDRF टीम त्वरित कार्यवाही करते हुए वैकल्पिक मार्गों से होते हुए खाई में उतरकर वाहन तक पहुँची तथा कड़ी मशक्कत करते हुए दोनों मृतकों के शवों को निकाला व बॉडी बैग के माध्यम से मुख्य मार्ग तक पहुँचाकर अग्रिम कार्यवाही हेतु जिला पुलिस के सुपर्द किया।
रेस्क्यू टीम में आरक्षी खेमराज सिंह. राजेन्द्र सिंह. कुबेर रोंगकली. मोहन नाथ गोस्वामी. दिनेश.चालक दिल जीत सिंह आदि थे।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top