अल्मोड़ा

(पंतनगर विश्वविद्यालय) इन विद्यार्थियों का हुआ नामी कंपनी में चयन. मिलेगा इतना पैकेज.दे बधाइयां।।

विश्वविद्यालय के विद्यार्थियों का नामी कम्पनी में हुआ चयन. मिलेगा इतना पैकेज।
पंतनगर-: पंतनगर कृषि एवं प्रौद्योगिक विश्वविद्यालय में लार्सन एंड टुब्रो लिमिटेड जो कि भारत की एक बहुराष्ट्रीय कम्पनी है, जिसकी स्थापना 1938 में हुई है। यह कम्पनी विभिन्न देशों में प्रौद्योगिकी अभियांत्रिकी निर्माण और उत्पादन के क्षेत्र में व्यापारिक है। विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय में प्लेसमेंट के लिए ऑनलाइन मेल के आधार पर विश्वविद्यालय के चार विद्यार्थियों क्रमषः अमन श्रीवास्तव एवं आशीष देवरानी, बीटेक इलेक्ट्रीक्ल तथा जयंत कुमार, बीटेक इक्नोमिक्स एवं कम्यूनिकेशन और मनीष कुमार, का मेडिकल में चयन किया गया। चयनित विद्यार्थी को प्रषिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 6.25 लाख वित्तीय तथा अन्य सुविधाए प्रतिवर्ष देय होगी।
इस क्रम में मिडलैंड माइक्रोफिन लिमिटेड कम्पनी व्यवसाय की संपूर्ण प्रक्रियाओं का ख्याल रखता है और कम्पनी बडी मात्रा में खातों और लेनदेन को संभालने के लिए डिजाइन किया गया है। विश्वविद्यालय के सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के माध्यम से निकिता गुप्ता, एमबीए (एबीएम) का चयन किया गया। चयनित विद्यार्थी को प्रशिक्षण के उपरान्त लगभग पैकेज रू. 6.00 लाख वित्तिय तथा अन्य सुविधाए प्रतिवर्ष देय होगी।
विश्वविद्यालय के कुलपति, डा. मनमोहन सिंह चौहान ने सेवायोजन एवं परामर्श निदेशालय के प्रयासो की सराहना की तथा चयनित विद्यार्थी को शुभकामनाएं दी है।

To Top