उत्तर प्रदेश

(जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल) वार्षिक खेल महाकुंभ में बच्चों ने दिखाया अपना कौशल.लूटी वाह-वाही।

जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल में वार्षिक खेल महाकुंभ का आयोजन।

हल्दूचौड़ क्षेत्र में स्थित जय अरिहंत इंटरनेशनल स्कूल के एजुकेशन पार्क में आज वार्षिक खेल उत्सव का आयोजन बड़े धूमधाम से किया गया , इस उत्सव का शुभारंभ जय अरिहंत ग्रुप के चेयरमैन श्री अक्षत जैन एवं बी एड० कॉलेज के प्राचार्य डा० डी०एस रौतेला द्वारा द्वारा रंग बिरंगे गुब्बारे उड्डा कर किया गया। जो कि बतौर मुख्य अतिथि आमंत्रित थे।
तत्पश्चात स्कूल के हैड बॉय पार्थ अग्रवाल व हेड गर्ल मनिका जैन द्वारा मशाल प्रज्जवलित कर विशाल मैदान का चक्कर लगाया गया, तदुपरांत मुख्य अतिथि ने मार्चपास की
सलामी ली। जिनमें सन्मति सदन, ऋषभ सदन वर्धमान सदन और समर्पण सदन ने भाग लिया इसी क्रम में कक्षा 6 से 9 तक छात्र-छात्राओं ने उत्कृष्ट पी०टी० का प्रर्दशन किया
दर्शकों की वाह-वाही लूटी। सीनियर छात्र-छात्राओं ने योगा प्रदर्शित कर अपनी कला कौशल का परिचय देते हुए “करे योग रहे निरोग” का संदेश दिया। इसके बाद कक्षा 1 से 5 के छात्र छात्राओं ने म्यूजिकल पी०टी० दिखाकर सबको झूमने पर मजबूर कर दिया, सीनियर छात्राओं ने चक दे इंडिया पर डॉस की प्रस्तुति देकर दर्शकों को मंत्रमुग्ध कर दिया। जूनियर छात्र-छात्राओं ने होला रूप द्वारा एरोबिक पीटी की प्रस्तुति दी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(रुद्रप्रयाग) मदमहेश्वर ट्रेक पर गोडार के पास वैकल्पिक पुल बहा, SDRF ने 100 से अधिक लोगों को किया रेस्क्यू।।

हर्डल रेस, रिले रेस, 100 मी०, 200 मी०, 400 मी०, रस्सी कूद रेस, स्लो साइकिल रेस, सैक रेस, 3 पैर रेस, बैलून रेस, फ्रोग रेस, पिरामिड आदि विभिन्न प्रकार के खेलकूद प्रतियोगिताओं और रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) कारगिल विजय दिवस. सीएम धामी की X पर बड़ी घोषणा.....

खेलकूद प्रतियोगिताओं में समर्पण सदन ने प्रथम, ऋषभ सदन ने द्वितीय और वर्धमान सदन ने तृतीय स्थान प्राप्त किया।

अन्त में प्रधानाचार्य राकेश सिन्हा ने मुख्य अतिथियों को धन्यवाद ज्ञापित करते हुए अपने सम्बोधन में कहा कि इस तरह की खेल कूद गतिविधियों से बच्चों की बुहुमखी प्रतिभा का विकास होता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) भारी वर्षा का अलर्ट.इस जनपद में कल रहेंगे आंगनबाड़ी केंद्र और स्कूल बंद.DM ने दिए आदेश।।

विद्यालय की निर्देशिका श्रीमती शिप्रा जैन ने विजेताओं को मेडल और सर्टिफिकेट प्रदान किये, इस अवसर पर विद्यालय के सभी शिक्षक-शिक्षिकाये एवं विद्यार्थी मौजूद रहे।

To Top