उत्तर प्रदेश

(दे बधाईयां)ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की छात्रा संसद भवन में हुई सम्मानित ।।

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी की छात्रा संसद भवन में हुई सम्मानित

ग्राफिक एरा हिल यूनिवर्सिटी हल्द्वानी परिसर की छात्रा लक्सा उप्रेती ने नेशनल यूथ पार्लियामेंट फेस्टीवल में प्रतिभाग किया। यह कार्यक्रम 5 और 6 मार्च को दिल्ली के संसद भवन में आयोजित हुआ।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) साहसिक यात्रा पर निकले बरेली के चार युवक देवरिया ताल ट्रैक पर रास्ता भटके.एसडीआरएफ ने रात भर ढूंढ खोज कर पहुंचाया सुरक्षित।।

इस प्रतियोगिता में देश भर के कुल 87 छात्र छात्राओं ने प्रतिभाग किया। आपको बता दें नेशनल यूथ पार्लियामेंट में स्टेट लेवल पर दूसरा स्थान हासिल करने के बाद लक्सा को ये मौका मिला।

इतना ही नहीं लक्सा को संसद के सेंट्रल हॉल में लोकसभा अध्यक्ष श्री ओम बिरला, केंद्रीय युवा कार्यक्रम एवं खेल मंत्री अनुराग ठाकुर और सचिव, युवा कार्यक्रम सुश्री मीता राजीव लोचन द्वारा सर्टिफिकेट प्रदान किया गया।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(रोजगार समाचार) सेंट्रल बैंक ऑफ इंडिया में बंपर वैकेंसी. तुरंत करें आवेदन यह है अंतिम तारीख ।।

उनकी इस उपलब्धि पर परिसर के निदेशक डॉ मनीष कुमार बिष्ट ने उनको बधाई देते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना की। साथ ही पत्रकारिता एवम् जन संचार विभाग के हेड ऑफ द डिपार्टमेंट उत्कर्ष मिश्रा ने परिसर के विद्यार्थियों को इस तरह के प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए प्रोत्साहित किया।

To Top