उत्तर प्रदेश

(सरकारी नौकरी) 517 पदों पर आई सरकारी भर्ती. इस तरह से तुरन्त करें आवेदन. ऑनलाइन प्रक्रिया प्रारंभ. ।।

सरकारी नौकरी करने वालों के लिए मतलब की खबर है भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) Bharat Electronics Limited (BEL) – 517 प्रशिक्षु इंजीनियर Trainee Engineer पद के लिए आवेदन पत्र आमंत्रित किए गए हैं
पद का नाम-प्रशिक्षु इंजीनियर

वेबसाइट- https://bel-india.in/
भारत इलेक्ट्रॉनिक्स लिमिटेड (BEL) द्वारा 517 प्रशिक्षु इंजीनियर के पदों के लिए आवेदन आमंत्रित किए हैं।

विज्ञापन संख्या : 383/HR/TE/HLS&SCB2023-24
पद का विवरण :पद का नाम : प्रशिक्षु इंजीनियर पद की संख्या : 517 है।
आवेदन कैसे करें :

उम्मीदवारों को Google फॉर्म के माध्यम से ऑनलाइन पंजीकरण करना आवश्यक है। किसी अन्य प्रारूप में प्राप्त पंजीकरण पर विचार नहीं किया जाएगा। उम्मीदवारों को नीचे दिए गए लिंक का उपयोग करके ऑनलाइन पंजीकरण करना होगा। अभ्यर्थियों से अनुरोध है कि वे गूगल फॉर्म को सफलतापूर्वक भरने के लिए गूगल क्रोम का उपयोग करें:

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(नैनीताल) जिलाधिकारी ने इस दिन एक दिनी सार्वजनिक अवकाश के दिए निर्देश।।

https://docs.google.com/forms/d/e/ 1FAIpQLSfWbNC9vtwJ_Y2-RXsz4Pqb83Mhq3 quYiG2TaXFsJL8cNxRQ/viewform?usp=sf_link ऑनलाइन पंजीकरण 28.02.2024 से 13.03.2024 तक खुले रहेंगे। जिन अभ्यर्थियों ने पंजीकरण नहीं कराया है, उन्हें वॉक-इन चयन के लिए उपस्थित होने की अनुमति नहीं दी जाएगी। जो आवेदन अधूरे हैं, निर्धारित प्रारूप में नहीं हैं, सुपाठ्य नहीं हैं, आवश्यक संलग्नक या जानकारी के बिना घोषित किए गए हैं और विज्ञापन मानदंडों को पूरा नहीं करते हैं, उन्हें बिना बताए सरसरी तौर पर खारिज कर दिया जाएगा। कारण और इस संबंध में किसी भी पत्राचार पर विचार नहीं किया जाएगा। ऑनलाइन आवेदन भरने के चरण:1. उम्मीदवारों को वेबसाइट पर दिए गए लिंक में ऑनलाइन प्रारूप (Google फॉर्म) के माध्यम से आवश्यक फ़ील्ड भरना आवश्यक है। सबमिट पर क्लिक करके आवेदन पत्र जमा करें।

  1. SUBMIT पर क्लिक करने के बाद भरा हुआ आवेदन पत्र आपके पंजीकृत मेल आईडी पर भेज दिया जाएगा. 3. सभी पहलुओं में विधिवत भरा हुआ आवेदन पत्र प्रिंट करें। भरे हुए आवेदन पत्र का प्रिंटआउट, 2 नवीनतम पासपोर्ट आकार के रंगीन फोटोग्राफ के साथ संबंधित दस्तावेजों को अनिवार्य रूप से अपने साथ ले जाएं। वॉक-इन सिलेक्शन के दिन चयन केंद्र पर जाएं, जिसकी सूचना बाद में आपके पंजीकृत मेल आईडी पर दी जाएगी।
    चयन प्रक्रिया : उम्मीदवारों का चयन लिखित परीक्षा एवं व्यक्तिगत साक्षात्कार पर आधारित होगा।
To Top