अल्मोड़ा

दु:खद(उत्तराखंड)नदी में नहाते समय दुर्घटना. दो की मौत।।

पड़ रही भीषण गर्मी के बीच नदियों में नहाने के दौरान हादसों की घटनाएं बढ़ रही है देहरादून – कालसी क्षेत्र लालढांग के पास टोंस नदी में एक युवक के डूबने से मौत हो गई वहीं नैनीताल जनपद के अमृतपुर में नदी में नहाने के दौरान हादसे में एच एम के छात्र की मौत की खबर है।
शुक्रवार को पुलिस थाना कालसी द्वारा एसडीआरएफ टीम को सूचित किया गया कि लालढांग के पास टोंस नदी में एक युवक डूब गया है, जिसमें एसडीआरएफ टीम की आवश्यकता है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)मां के जज्बे के आगे हर्ष बना सेना में अफसर दे बधाई।।

उक्त सूचना पर एसडीआरएफ टीम एडिशनल सुरेश तोमर के हमराह मय आवश्यक रेस्क्यू उपकरणों के तत्काल घटनास्थल के लिए रवाना हुई।

एसडीआरएफ टीम को घटनास्थल पर पहुंचकर ज्ञात हुआ कि उक्त युवक हिमाचल से अपने दोस्तों के साथ अपना जन्मदिन मनाने आया था व टोंस नदी में नहाने के दौरान उक्त युवक अनियंत्रित होकर नदी में डूब गया।

यह भी पढ़ें 👉  (बड़ी खबर)मोदी कैबिनेट में मंत्रियों को मिली जिम्मेदारियां,अजय टम्टा को अहम मंत्रालय ।।

एसडीआरएफ टीम द्वारा घटनास्थल पर पहुंचकर त्वरित कार्रवाई करते हुए तत्काल नदी में गहन सर्चिंग अभियान चलाया गया व कुछ समय बाद कड़ी सर्चिंग के दौरान उक्त युवक के शव को नदी से बरामद कर जिला पुलिस के सुपुर्द किया गया। मृतक की पहचान
अनुराग चौहान S/0 शयाम सिंह चौहान उम्र 19 वर्ष, निवासी:- किलोड हिमांचल प्रदेश के रूप में हुई है।
उधर नैनीताल जनपद के अमृतपुर मैं नदी में नहाने गए बिंदुखत्ता इंदिरानगर द्वितीय गब्दा निवासी पंडित देवकीनंदन भट्ट के साढे 18 वर्षीय पुत्र भुवन भट्ट अपने पड़ोस के मित्र दीपक फुलारा समेत चार मित्रो के साथ अमृतपुर में नदी में नहाने गया था जहां नहाते समय वह पानी में डूब गया जिसे उसके मित्र अस्पताल ले गए जहां डॉक्टरों ने उसे मृत्यु घोषित कर दिया. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर उसे शव विच्छेदन गृह भेज दिया ।

To Top