अल्मोड़ा

(देहरादून) शासन से बड़ी खबर.अब इस अधिकारी को मिला सेवा विस्तार।।

देहरादून से बड़ी खबर आ रही है शासन ने दीपक कुमार यादव, प्रमुख अभियन्ता, लोक निर्माण विभाग उत्तराखण्ड को श्री बद्रीनाथ-श्री केदारनाथ धाम के निर्माण एवं पुननिर्माण कार्यों, मानस खण्ड के अन्तर्गत विभिन्न कार्यों के साथ-साथ अन्य अतिमहत्वपूर्ण परियोजनाओं के नियंत्रक अधिकारी के रूप में अन्तविभागीय समन्वय एवं अनुश्श्रवण हेतु लोक

निर्माण विभाग में किये गये उनके कार्यानुभवों एवं तकनीकी योग्यता को ध्यान में रखते हुए शासन के कार्यालय ज्ञाप संख्या 171885/(1)/2023-65334/PWD1/OP/5/2023, दिनांक 30.11.2023 द्वारा जनहित में प्रमुख अभियन्ता के पद पर 06 माह का सेवा विस्तार प्रदान किया गया था, जिसकी अवधि दिनांक 31.05.2024 को समाप्त हो रही है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (कैंचीधाम मेला) विभिन्न संगठन मार्ग किनारे अब नहीं कर सकेंगे भंडारा एवं शीतल पेय का वितरण आयुक्त दीपक रावत ने दिए बैठक में अहम निर्देश।।

  1. उक्त कार्यों/परियोजनाओं को समयबद्ध रूप से पूर्ण कराये जाने में गति प्रदान किये जाने हेतु विशेष परिस्थितियों में विभागीय आवश्यकता के दृष्टिगत अपवादस्वरूप श्री दीपक कुमार यादव को दिनांक 31.05.2024 तक से अग्रेत्तर 06 माह अथवा प्रमुख अभियन्ता के पद पर स्थायी नियुक्ति होने तक सेवा विस्तार प्रदान किये जाने की श्री राज्यपाल सहर्ष स्वीकृति प्रदान करते हैं।
यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) मानसून से पहले की तैयारी. सीएम धामी ने 15 जून से पहले सभी तैयारी पूरी करने के दिए निर्देश ।।

3- उक्त सेवा विस्तार को भविष्य के लिए किसी अन्य प्रकरण में दृष्टान्त नहीं माना जायेगा।

4- श्री दीपक कुमार यादव को दिये गये सेवा विस्तार को सरकार अन्यून कर सकती है, या 01 माह की लिखित सूचना देकर या ऐसी सूचना के बदले में वेतन और भत्ते देकर ऐसे दिये गये सेवा विस्तार की अवधि के समाप्ति के पूर्व उसे समाप्त कर सकती है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड)मां के जज्बे के आगे हर्ष बना सेना में अफसर दे बधाई।।

(

To Top