उत्तराखण्ड

मौसम अपडेट(देहरादून) मौसम विभाग ने जारी किया तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान.इन 3 घंटे में यह जनपद रहेंगे प्रभावित. येलो अलर्ट जारी. देखें वीडियो।।

देहरादून-: मौसम विभाग ने तत्कालिक मौसम पूर्वानुमान जारी करते हुए इन 3 घंटों में उत्तराखंड राज्य के मैदानी जनपदों में घना कोहरा छाए रहने की चेतावनी दी है मौसम विभाग ने सुबह 6:00 बजे से सुबह 9:00 बजे तक जारी मौसम पूर्वानुमान में बताया कि हरिद्वार और उधम सिंह नगर

जनपदों के कुछ हिस्सों में घना कोहरा छाया रहेगा जबकि इन जनपदों के कुछ स्थानों में मध्यम से घना कोहरा छाए रहने की संभावना है मौसम विभाग ने येलो अलर्ट जारी करते हुए यातायात के दौरान बेहद सतर्कता बरतने की भी बात कही है।

यह भी पढ़ें 👉  (खबर विशेष) लालकुआं. भोजीपुरा.पीलीभीत रेल खंड प्रारंभ.12 साल बाद दौड़ेगी ट्रेन. इस दिन होगा लालकुआं हावड़ा स्पेशल एक्सप्रेस ट्रेन का शुभारंभ ।।

उत्तराखंड के पर्वतीय जनपदों में बरसात के बाद हुए हिमपात ने मौसम में और ठंड लादी है चमोली उत्तरकाशी पिथौरागढ़ जनपदों में बरसात के बाद पारा गिर गया है जिससे क्षेत्र में सर्द हवाएं चल रही है और एक बार फिर ठंड ने अपनी चपेट में ले लिया है तथा मैदानी क्षेत्र में खिली धूप और खुलता मौसम खुशनुमा अहसास दे रहा है। तेज धूप में लोग अब हाफ स्वेटर से काम चला ले रहे हैं, पर पछुआ हवाएं अभी पूरी तरह ठंड से राहत देती नहीं दिख रही हैं। पश्चिमी विक्षोभ के प्रभाव से 30 जनवरी को हुई बरसात के बाद उत्तरी पश्चिमी हवाएं चलने से तापमान में गिरावट आ सकती है। उधर चमोली उत्तरकाशी में बर्फ हटाने का काम अभी भी चल रहा है जिससे यातायात सुचारू रूप हो सके

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर (उत्तराखंड) ले जाना था पोलिंग पार्टी.पीली शराब. चालक गिरफ्तार ।।

To Top