उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग-: उत्तराखंड परिवहन विभाग की आज यह सेवा हुई ऑनलाइन मुख्यमंत्री धामी ने इन सेवाओं का किया शुभारंभ।।

देहरादून धामी सरकार ने बड़ा निर्णय लेते हुए उत्तराखंड परिवहन विभाग की 6 सेवाएं आज से ऑनलाइन कर दी हैं। सीएम पुष्‍कर सिंह धामी ने शुक्रवार को देहरादून में परिवहन विभाग की इन सेवाओं का शुभारंभ किया। इस के साथ ही सीएम धामी ने देहरादून व रुद्रपुर में निजी क्षेत्र के अंतर्गत स्थापित ऑटोमेटेड टेस्टिंग स्टेशन का भी ऑनलाइन शुभारंभ किया है।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) बड़ा हादसा टला,वन निगम डिपो में सूखें पेड़ में लगी आग, अरबों रुपए की रखी थी बेशकीमती लकड़ी,देखें वीडियो।।


विकास पुस्तिका का विमोचन किये जाने के बाद कार्यक्रम में सूचना प्रौद्योगिकी विकास एजेंसी द्वारा विकसित नागरिक केंद्रित परियोजना अपणि सरकार, अपणि सरकार सीएम हेल्पलाइन मोबाइल एप, पोर्टल का एंड्रायड आधारित मोबाइल एप, डार्क लेक, सीएम हेल्पलाइन मोबाइल एप, का लोकार्पण किया गया। इसी दौरान परिवहन विभाग (Parivahan Vibhag Uttarakhand) के साफ्टवेयर को भी लांच किया गया और परिवहन विभाग के पोर्टल को भी सीएम ने शुरू किया।
सीएम ने किया विकास पुस्तिका का विमोचन
सीएम पुष्कर सिंह धामी ने शुक्रवार को सूचना विभाग की ओर से प्रकाशित विकास पुस्तिका का विमोचन एवं विभिन्न योजनाओं का लोकार्पण किया। बीजापुर अतिथिगृह के समीप गोरखा मिलिट्री कालेज परिसर में यह कार्यक्रम आयोजित क़िया गया था।

To Top