उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग-:खड़े थे दोस्त रोड पर. एक युवक को बाघ ने दबोचा.मची चीख-पुकार. वन विभाग का तलाशी अभियान जारी।।

रामनगर। उत्तराखंड में मानव वन्यजीव संघर्ष की घटनाएं लगातार बढ़ रही है कॉर्बेट टाइगर रिजर्व में राष्ट्रीय राजमार्ग में धनगढ़ी के पास बाघ ने तीन युवकों पर किया हमला, एक युवक नफीस 25 वर्ष को जबड़े से खींचकर ले गया बाघ, दो युवक अपनी जान बचाकर भागने में कामयाब रहे। सकुशल बचे दो युवक मोहम्मद शमी, रवि नेगी निवासी इंदिरा कॉलोनी लखनपुर के बताए जा रहे हैं।
गर्जिया चौकी इंचार्ज कश्मीर सिंह ने बताया कि तीनों युवक स्कूटी से आए थे और जंगल किनारे शराब पी रहे थे।धनगढी के पास बाघ ने उनपर हमला किया, लापता युवक नफीस निवासी ऊंटपडाव की तलाश की जा रही हैं। मौके पर वन विभाग के अधिकारी व टीम भी पहुंच गई है। वहां पर वन विभाग एवं पुलिस का सर्च अभियान चल रहा है। बाघ को पकड़ने के लिए कॉर्बेट टाइगर रिजर्व एवं वन प्रभाग रामनगर के अधिकारी पहले से ही लगे हुए हैं। अब तक यह बाघ फौजी सहित कई लोगों की जान ले चुका है।
वही उत्तराखंड वन्य जीव बोर्ड के सदस्य मयंक तिवारी नें लिया संज्ञान,की रामनगर के डीएफओ कुंदन कुमार से की वार्ता,
रामनगर के डीएफओ कुंदन कुमार नें बताया की सूचना मिलने पर तत्काल वन कर्मियों नें युवक को ढूढ़ने के लिये सर्च ऑपरेशन चलाया गया, ब्लड के स्पॉट मिले है, रात अधिक होने के कारण सर्च ऑपरेशन रोक दिया गया है,
उत्तराखंड वन्य जीव बोर्ड के सदस्य मयंक तिवारी को रामनगर के डीएफओ कुंदन कुमार नें बताया की सुबह सर्च ऑपरेशन चालू कर दिया जायेगा,
उत्तराखंड वन्य जीव बोर्ड के सदस्य मयंक तिवारी नें बताया की कोर्बेट और रामनगर वन प्रभाग के वन कर्मियों की टीम सुबह से युवक की तलाश में जुटी हुई है।

Ad Ad Ad Ad
Click to comment

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

To Top