उत्तराखण्ड

ब्रेकिंग(अभी-अभी) मुख्यमंत्री पहुंचे नागरिक अस्पताल खटीमा, आकाशीय बिजली गिरने से घायल महिलाओं से की मुलाकात जाना हाल-चाल ।।

खटीमा-:मुख्यमंत्री पुष्कर सिंह धामी रविवार को खटीमा नागरिक अस्पताल पहुंच खटीमा क्षेत्र में आकाशीय बिजली गिरने से घायल महिलाओं से मुलाकात की, एवं उनका हाल जाना , इस दौरान उन्होंने डाक्टरों को बेहतर उपचार किए जाने हेतु निर्देश दिए साथ ही मुख्यमंत्री श्री धामी ने बिजली गिरने से मृतक महिला के निधन पर अपनी संवेदनाएं व्यक्ति की।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(लालकुआं) SST/FST एवं लालकुआं पुलिस ने चेकिंग के दौरान बरामद किए 2 लाख 39 हजार रुपए।।


गौरतलब है कि यह घटना उस समय हुई जब वह स्कूटी से घर को जा रही थी तभी यह हादसा हो गया। तथा दो अन्य महिलाएं घायल हुई है जिन्हें उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है। बताया जा रहा है कि खटीमा के नंदना गांव की रहने वाली महिला नरगेश देवी अपनी बेटी और बहू के साथ स्कूटी से घर वापस जा रही थी। इस बीच वनकटिया के पास जैसे ही उनकी स्कूटी पहुंची तो आसमान से बिजली गिर गई। हादसे में महिला की मौके पर ही मौत हो गई जबकि उनकी बेटी और बहू निशा और प्रियांशी गंभीर रूप से घायल हो गई है। घायल निशा और प्रियांशी का इलाज जिला चिकित्सालय में चल रहा है। बताया जा रहा है कि सभी रिश्तेदारी से घर वापस लौट रही थी।

To Top