उत्तर प्रदेश

ब्रेकिंग(हल्द्वानी)सूर्या नाला आया उफान पर,पुलिस ने इस तरह से वाहनों को किया पास. देखें वीडियो ।।

पर्वतीय क्षेत्र में हो रही लगातार बरसात के बाद नदी नाले उफान पर आ गए हैं पिछले 24 घंटे से नैनीताल जनपद के ऊंचाई वाले क्षेत्रों में हो रही बरसात के बाद यहां चोरगलिया के समीप बहने वाला सूर्या नाला उफान पर आ गया अचानक आए पानी के सैलाब से चोरगलिया क्षेत्र का यह नाला ने निकल रहे वाहनों के पहिए रोक दिए पहले से ही अलर्ट उत्तराखंड पुलिस ने मौके की नजाकत को देखते हुए तुरंत दोनों तरफ से यातायात को बंद किया पुलिस टीम ने पानी का बहाव कम होने पर धीरे-धीरे मार्ग को खोला जिसके बाद यातायात सामान्य हो सका।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(देहरादून) उत्तराखंड में रेल परियोजनाओं को लगेंगे पंख. इस बजट से होंगे यह काम रेलमंत्री ने गिनाई प्राथमिकताएं।।


सूरया नाला चोरगलिया में लगातार बारिश के कारण रोड में पानी का बहाव अधिक होने पर सुरक्षा की नजर से थाना अध्यक्ष भगवान सिंह महर ने पुलिस टीम के मय आपदा उपकरणों के सूर्या नाला के दोनों ओर से ट्रैफिक रोककर पानी के बहाव कम होने पर मोटरसाइकिल चालकों को बस की सहायता से धीरे-धीरे निकाला गया ताकि मोटरसाइकिल स्लिप ना हो इसी प्रकार से धीरे-धीरे बड़े एवं छोटे वाहनों को निकाला गया।
उधर जनपद में हो रही भारी बरसात को देखते हुए जनता एवं पर्यटक यात्रियों तथा वाहन चालकों से अपील करती की अनावश्यक किसी भी दशा में अपने वाहनों को नदी नालों से पार करने का प्रयास न करें।.सुरक्षित स्थान पर खड़े रहे किसी चट्टान/पहाड़ी के किनारे वाहन खड़ा ना करें।आपातकालीन स्थिति होने पर डायल 112 तथा नैनीताल पुलिस के जिला कंट्रोल रूम के नंबर 9411112979 पर अवश्य सूचित करें।

To Top