उत्तरकाशी

बड़ी खबर(उत्तराखंड) हल्द्वानी टैक्स बार एसोसिएशन चुनाव. निर्विरोध रूप से हुए संपन्न।।

हल्द्वानी टैक्स बार एसोसिएशन के नए वित्तीय वर्ष की नयी कार्यकारिणी का चुनाव मंगलवार को संपन्न हुआ, चुनाव अधिकारी राकेश अग्रवाल ,नरेंद्र आहूजा तथा आर पी फुलारा के दिशा निर्देशन में तथा बार काउंसिल आफ उत्तराखंड के पर्यवेक्षक के रूप में पहुंचे मेहरबान सिंह कोरंगा तथा राम सिंह बसेड़ा व प्रदीप सिंह बिष्ट की उपस्थिति में यह चुनाव प्रक्रिया पूरी तरह से निर्विरोध रूप से संपन्न हुई।
तथा नई कार्यकारिणी के लिए संजय पांडे को अध्यक्ष चुना गया जबकि उपाध्यक्ष पद के लिए दिनेश चंदोला. सचिव के तौर पर अक्षय अग्रवाल व महेंद्र सिंह बिष्ट को उप सचिव बनाया गया जबकि कोषाध्यक्ष की कमान इकबाल सिंह को सौंप गई वहीं सुनील पाठक उपकोषाध्यक्ष नियुक्त किए गए। कार्यकारिणी को आगे बढ़ते हुए हिमांशु कोठारी विधिक सलाहकार के रूप में कार्य देखेंने तथा संरक्षक मंडल में मुकेश अग्रवाल, तथा रमेश सडाना एक्जीक्यूटिव मेंबर के रूप में आशीष अग्रवाल ,राकेश अग्रवाल सुमित कुमार गुप्ता तथा मीडिया इंचार्ज जगदीश दुमका को बनाया गया है संयोजक मंडल में ,विनय टंडन,एन के जोशी को चुना गया है ।
नयी कार्यकारिणी के गठन होने के साथ ही अध्यक्ष संजय पांडे ने कहा कि यह पूरा संगठन अधिवक्ताओं के हितों की रक्षा के लिए कार्य करेगा। सभी ने संगठन के हित पर कार्य करने का संकल्प लिया।

To Top