उत्तराखण्ड

(बड़ी खबर) नैनीताल. हरिद्वार सीट के दिए कांग्रेस कर सकती है जल्दी घोषणा. है इस नेता का इंतजार.वरिष्ठ नेता दिल्ली पहुंचे।

देहरादून -:कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी हरिद्वार और नैनीताल-उधमसिंह नगर लोकसभा सीटों पर पार्टी टिकटों के आवंटन की उलझन को सुलझाने के लिए हस्तक्षेप कर सकते हैं। चूंकि गांधी इस समय अपनी भारत जोड़ो न्याय यात्रा में व्यस्त हैं, जिसका समापन 17 मार्च को शिवाजी पार्क में एक रैली के साथ मुंबई में होगा, इसलिए शेष दो निर्वाचन क्षेत्रों के लिए उम्मीदवारों के नामों की घोषणा 18 या 19 मार्च को होने की संभावना है। नई दिल्ली लौटने के बाद। उम्मीदवारों के चयन के लिए कांग्रेस पार्टी की सर्वोच्च संस्था केंद्रीय चुनाव समिति (सीईसी) की बैठकें पहले ही पूरी हो चुकी हैं और पार्टी देश के उन निर्वाचन क्षेत्रों में उम्मीदवारों के नामों की घोषणा कर सकती है, जहां मतभेद हैं। नतीजा यह हुआ कि पार्टी ने राहुल गांधी से चर्चा के बाद उम्मीदवारों के नाम रोक दिये।

यह भी पढ़ें 👉  (चारधाम यात्रा दैनिक बुलेटिन) सभी मार्ग खुले अपनी सहूलियत के हिसाब से करें यात्रा.पुलिस की एडवाइजरी।।

संभावना है कि गांधी प्रदेश प्रभारी कुमारी शैलजा और स्क्रीनिंग कमेटी के प्रमुख भक्तचरण दास की मौजूदगी में प्रदेश कांग्रेस कमेटी (पीसीसी) के अध्यक्ष करण महरा और राज्य विधानसभा में विपक्ष के नेता (एलओपी) यशपाल आर्य के साथ चर्चा करेंगे। दास को हरिद्वार और नैनीताल-उधमसिंह नगर सीटों के लिए उम्मीदवारों का चयन करना है। पूर्व मुख्यमंत्री हरीश रावत भी दिल्ली पहुंचे हैं और उनसे भी मंत्रणा होने की संभावना है

To Top