उत्तराखण्ड

बड़ी खबर(नैनीताल)[हे भगवान] भेड़ बकरी की तरह टैक्सी में ठूंस थे स्कूली बच्चे. पुलिस ने की बड़ी कार्रवाई. देखें वीडियो।

नैनीताल पुलिस ने खैरना क्षेत्र में शराब पीकर वाहन चलाने पर चालक को किया गिरफ्तार, साथ ही एक टैक्सी में स्कूल के 26 बच्चों को ले जा रहे वाहन चालक के डीएल निरस्तीकरण की भी भेजी रिपोर्ट।

दिलीप कुमार, प्रभारी चौकी खैरना द्वारा चौकी खैरना पुलिस टीम के साथ* आज दिनांक 11.12.2023 को वाहन चेकिंग की जा रही थी।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(हल्द्वानी)रेल भूमि मामला. अगली तारीख में आ सकता है बड़ा फैसला।।

पुलिस टीम ने वाहन चेकिंग के दौरान:– एक नैनीताल निवासी चालक शराब के नशे में धुत्त होकर टैक्सी वाहन संख्या UK01TA1219 को चलाकर अल्मोड़ा से हल्द्वानी जा रहा था‌। पुलिस ने चेकिंग करने पर चालक को शराब पीकर, बिना लाइसेंस, ओवर सवारी वाहन चलाते हुए पाया। जिसे पुलिस द्वारा धारा 185/ 202/207 एमबी एक्ट में गिरफ्तार किया गया। वाहन की सवारियों को अन्य वाहन से गंतव्य को रवाना किया। एक अन्य वाहन टैक्सी संख्या UK04TA8473 को लोहाली निवासी चालक स्कूल के बच्चों को गरमपानी से लोहाली ले जाते पाया गया । वाहन में कुल 26 बच्चों सवार थे। वाहन में क्षमता से अधिक बच्चों को ले जाने व परमिट की शर्तों का उल्लघंन करने पर कोर्ट का चालान कर लाइसेंस निरस्तीकरण की रिपोर्ट आरटीओ हल्द्वानी को प्रेषित की गई। बच्चों को वाहन से उतारकर अन्य वाहनों से भेजा गया। साथ ही स्कूल प्रशासन को भी हिदायत दी गई।

यह भी पढ़ें 👉  बड़ी खबर(उत्तराखंड) उत्तरकाशी में अतिवृष्टि से बड़ा नुकसान. यमुनोत्री धाम के समीप भी भारी नुकसान. पार्किंग क्षतिग्रस्त.पानी घुसा तीन खच्चर पानी में बहें।।

पुलिस टीम
1 उप निरीक्षक श्री दिलीप कुमार, चौकी प्रभारी खैरना।
2 कांस्टेबल श्री राजेंद्र सती।

To Top